‘करोड़पति बनी मनीषा रानी, बिहार में खरीदी जमीन

0
20

सोशल मीडिया सेंसेशन और बिग बॉस ओटीटी 2 की प्रतियोगी मनीषा रानी (Manisha Rani) ने हाल ही में अपने गृहनगर बिहार में जमीन में निवेश किया है। डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में अपनी जीत के बाद, उन्होंने मंगलवार, 2 अप्रैल को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में अपनी खुशी व्यक्त की।

वीडियो में, मनीषा (Manisha Rani) ने अपने सपने के साकार होने का प्रतीक अपनी मेहनत की कमाई से प्लॉट खरीदने की घोषणा की। उन्होंने सभी आवश्यक दस्तावेज और पंजीकरण प्रक्रियाओं को पूरा करने की जानकारी साझा की।

मनीषा (Manisha Rani) ने कहा, “आखिरकार आपकी मनीषा रानी ने बिहार में प्रॉपर्टी खरीद ली है। बहुत जल्दी घर भी बनेगा। मैंने 2.5 कट्ठा जमीन खरीदी है, करोड़पति बन गई हूं। ये तो अभी शुरूवात है बस। हमें खुशी इतनी है कि हम बता नहीं सकते अभी। मैं ख़ुशी से अभिभूत हूँ।”

2 मार्च को, मनीषा ने झलक दिखला जा के सीज़न 11 के विजेता का खिताब जीता, और 30 लाख रुपये का पुरस्कार हासिल किया, उनके कोरियोग्राफर, आशुतोष पवार के साथ, जिन्होंने 10 लाख रुपये जीते। इसके अतिरिक्त, दोनों ने यस द्वीप, अबू धाबी की यात्रा भी जीती।

मनीषा सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी 2 में अपनी भागीदारी के माध्यम से प्रमुखता से उभरीं, जहां वह दूसरी रनर-अप के रूप में उभरीं। इंस्टाग्राम पर 12.4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स और यूट्यूब पर 4 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स के साथ, वह अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए अक्सर रील, तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं।