Manish Sisodia ने दिल्ली हाई कोर्ट में जमानत याचिका की दाखिल

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने दिल्ली हाईकोर्ट में CBI और प्रवर्तन निदेशालय दोनों ही मामलों में जमानत याचिका दाखिल की है।

0
14

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने दिल्ली हाई कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है। अब इस मामले पर दिल्ली हाई कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई होगी। दिल्ली की राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने 30 अप्रैल को मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की जमानत याचिका दूसरी बार खारिज की थी। मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने दिल्ली हाईकोर्ट में CBI और प्रवर्तन निदेशालय दोनों ही मामलों में जमानत याचिका दाखिल की है।

तत्काल सुनवाई के लिए कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश मनमोहन और न्यायमूर्ति मनमीत पीएस अरोड़ा की पीठ के समक्ष याचिका का उल्लेख किया गया। अदालत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करने के लिए सहमत हो गई। पीठ ने कहा, ”न्यायाधीश को फ़ाइल देखने दीजिए, इसे कल आने दें।” मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) प्रतिनिधित्व कर रहे वकील रजत भारद्वाज और मोहम्मद इरशाद ने कहा कि याचिकाकर्ता एक विधायक है।

उन्होंने अदालत से जमानत की मांग करने वाली दोनों याचिकाओं को तत्काल सुनवाई के लिए सूचीबद्ध करने का आग्रह किया। मनीष सिसोदिया ने निचली अदालत के 30 अप्रैल के आदेश को चुनौती देते हुए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। निचली अदालत में दो मामलों में उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी।