बिग बॉस 17 में प्रवेश करेंगी मनस्वी ममगई

0
39

BIGG BOSS 17: मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai) विवादास्पद रियलिटी शो, बिग बॉस 17 में प्रवेश करने वाले निश्चित प्रतियोगियों में से एक थीं। हालांकि, आखिरी क्षण में मनस्वी ने एक कदम पीछे ले लिया और प्रीमियर एपिसोड के दौरान वकील सना रईस खान (Sana Raees Khan) ने उनकी जगह ली थी। अब, वह बिग बॉस 17 के घर में वाइल्डकार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। मनस्वी ने शो में अपनी भागीदारी, अंतिम समय में पीछे हटने की खबरों और बहुत कुछ के बारे में बात की। उन्होंने प्रतियोगियों, घर के काम करने और बिग बॉस 17 के घर के अंदर प्यार पाने पर भी अपने विचार साझा किए।

नहीं, खबरें झूठी हैं। कोई असहमति नहीं थी। हर शो में एक तुरुप का पत्ता होता है और उसे बाद में शो में पेश किया जाता है और यही स्थिति है और बाकी सब सिर्फ अफवाहें हैं। हां, मुझे दूसरों पर फायदा है लेकिन मुझे नुकसान भी है क्योंकि अंदर के प्रतियोगियों ने कुछ हफ्तों का बंधन विकसित कर लिया है जो मैंने नहीं किया है। तो मेरे पास दोनों हैं।

हां, दबाव है क्योंकि वे पहले ही खेल में स्थापित हो चुके हैं और मैं दो सप्ताह बाद प्रवेश कर रही हूं। मैं जानती हूं कि मुझे शो में बहुत जल्दी अपनी पहचान बनानी होगी। मेरा मानना है कि बिग बॉस हमेशा अपने दर्शकों के लिए कुछ नया और अलग पेश करते हैं और इस बार उन्होंने गेम में इतनी जल्दी वाइल्डकार्ड पेश करने का फैसला किया है।

विक्की जैन और मुनव्वर फारूकी दोमुंहे

मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai) ने कहा, “हां, मैंने शो करीब से देखा है।” सभी प्रतियोगी अब तक शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। मुझे अच्छा लग रहा है कि कुछ प्रतियोगी हैं जो दिल के साथ गेम खेल रहे हैं, कुछ ऐसे भी हैं जो दिमाग का इस्तेमाल कर रहे हैं और जोड़-तोड़ वाला गेम खेल रहे हैं। मेरे अनुसार मैंने खेल में जो कुछ भी देखा है, उसमें मुझे विक्की जैन (Vicky Jain) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui) कुछ हद तक दोमुंहे और चालाकी करने वाले लगते हैं। चालाकी एक बहुत ही कठोर शब्द है जो मुझे नहीं लगता कि मैंने अभी तक किसी में देखा है। YouTuber गिरोह उबाऊ है, वे खेल में बहुत धीमे हैं।

बिग बॉस कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं किया है इसलिए मैं शो के अंदर जाऊंगी और उसके बाद ही मुझे शो के बारे में पता चलेगा। कभी-कभी लोग घमंडी होते हैं, कभी-कभी वे अच्छे होते हैं। मैं सकारात्मक मानसिकता के साथ अंदर जाना चाहूंगी और हर कोई अच्छे इरादे के साथ अंदर आ रहा है। मैं यह सोचना चाहूंगी कि हर कोई वहां मौज-मस्ती करने और बहुत सकारात्मकता के साथ आ रहा है।

मैं बस अपने आप में रहूंगी और दी गई स्थिति में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगी और सही काम करूंगी। बाकी मैंने जीवन में कभी लोगों या उनके निर्णयों की परवाह नहीं की। जीवन के प्रति मेरा दृष्टिकोण सदैव अपरंपरागत रहा है। अगर मैं लोगों के फैसले से चिंतित होने लगूंगी तो मैं जीवन में कुछ भी हासिल नहीं कर पाऊंगी। मैं अच्छे इरादे से अंदर जा रही हूं। मैं यह रवैया बरकरार रखना चाहूंगी क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो इतिहास बनाने जा रहा है।’ हम जो भी कहने जा रहे हैं वह हमेशा रहने वाला है।’ मैं एक सकारात्मक छाप छोड़ना चाहूंगी। मैं ऐसे कार्य करना चाहती हूं जो अधिक प्रेरक और महत्वाकांक्षी हों।

इतने सारे लोगों के साथ अपना स्थान साझा करना बेहद असुविधाजनक है। मैं शो को लेकर चिंतित नहीं हूं, मैं बहुत शांत हूं। मैं इन रोजमर्रा की चीजों को लेकर चिंतित हूं क्योंकि बाहरी दुनिया में हम अपने कपड़े धोने, खाना पकाने जैसे काम करने के लिए दूसरों पर बहुत निर्भर हैं, हम अपने कर्मचारियों पर बहुत निर्भर हैं। लेकिन साथ ही मुझे लगता है कि मैं ठीक हो जाऊंगी क्योंकि मैं एक स्वतंत्र जीवन जी रही हूं। मैंने अपने जीवन में किसी के साथ अपना बिस्तर साझा नहीं किया है।

मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai) ने कहा कि आप कभी नहीं जानते। जब आप किसी ऐसी अनोखी स्थिति में होते हैं जहां बहुत ज्यादा दबाव होता है और उस दौरान कोई आपकी मदद करता है या आपका भावनात्मक सहारा बनता है। इसकी भविष्यवाणी करना बहुत कठिन है। मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से कतराऊंगी। लेकिन दिन के अंत में यह एक व्यक्तिगत खेल है और भले ही शो में आपका प्रेम कोण हो, अंततः आप में से केवल एक ही शो जीतेगी।

बहुत से लोग कहते हैं कि अगर शो में आपका लव एंगल है तो यह आपके पक्ष में काम करता है, लेकिन मैं इससे सहमत नहीं हूं। मैंने जोड़ों को बहुत झगड़ते देखा है क्योंकि वहां उच्च दबाव की स्थिति होती है, मुझे नहीं पता कि यह किसी भी दिशा में जा सकता है। अगर आप एक मजबूत इंसान हैं तो आपको शो जीतने के लिए लव एंगल की जरूरत नहीं है। अगर मुझे कोई पसंद है तो मैं उसके लिए तैयार हूं, क्यों नहीं?