मोगा में किरयाना की दुकान पर काम करने वाले व्यक्ति की पिटाई

0
16

Punjab: मोगा (Moga) के कस्बा बाघापुराना में किरयाना की दुकान पर काम करने वाले युवक बूटा सिंह को कुछ युवक उस समय दुकान से जबरदस्ती अपने साथ कार में बिठा कर ले गए, जब वह किरयाना की दुकान पर काम कर रहा था। उन युवकों द्वारा बूटा सिंह की खूब पिटाई की गई और फिर उसे रास्ते में छोड़ दिया। बूटा सिंह को काफी चोटे लगी। उसे पहले बाघापुराना के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से फिर उसको मोगा (Moga) के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहाँ उसका उपचार चल रहा है। बूटा सिंह के शरीर पर कई जगह पर घाव आए है। वही अब उसकी हालत खतरे से बाहर है।

अस्पताल में बूटा सिंह ने बताया कि वह गांव जय सिंह का रहने वाला है और बाघापुराना में एक किरयाना की दुकान पर नौकरी करता है। वही जब वह आज दुकान पर काम कर रहा था तो आमना नाम का युवक कुछ और युवकों के साथ आया और उसे जबरदस्ती किडनैप कर के ले गया। उन्होंने रास्ते में उसकी खूब पिटाई की। उसके बाद वह उसको वही छोड़ कर चले गए। मेरी उनके साथ करीब छ: महीने पहले लड़ाई हुई थी लेकिन आज तो कोई बात नही हुई। उनके पास बेसबाल आदि थे। उन्होंने मेरे साथ खूब मारपीट की। मेरी पुरानी ही लड़ाई हुई थी लेकिन आज मै दुकान पर काम कर रहा था और वह मुझे वहाँ से ले गए।

वही बूटा सिंह के पिता चमकौर सिंह ने बताया कि उनका बेटा बाघापुराना में किरयाना की दुकान पर काम करता है। हमारे ही गांव के आमना सिंह और उसके कुछ साथी उसको दुकान से जबरदस्ती ले गए और रास्ते में उसकी खूब पिटाई की। पिटाई के बाद वे लोग मेरे बेटे को रास्ते में ही छोड़ गए। मेरे बेटे को काफी चोटे लगी है। अब उसको मोगा के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया है।

वही मोगा (Moga) सरकारी अस्पताल के इमरजेंसी डाक्टर गगन दीप सिंह ने बताया कि उनके पास एक बूटा सिंह नाम का युवक अस्पताल आया है, जिसको काफी चोटे लगी है। एक्सरे करवाए जा रहे है और उसका इलाज शुरू किया गया है। वैसे वह खतरे से बाहर है।