ममता बनर्जी ने भाजपा प्रत्याशी निशित प्रमाणिक पर साधा निशाना

ममता बनर्जी ने कहा कि हमने एक साफ-सुथरी छवि वाले व्यक्ति को अपना प्रत्याशी बनाया है, लेकिन बीजेपी प्रत्याशी के ऊपर कई क्रिमिनल केस दर्ज हैं।

0
18

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) से पहले चुनाव प्रचार तेज हो गए हैं। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल (West Bengal) की कूचबिहार सीट (Cooch Behar seat) पर भी बयानबाजी का दौर जारी है। एक चुनावी जनसभा के दौरान पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कूचबिहार लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी निशित प्रमाणिक पर निशाना साधा।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भाजपा प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए उन्हें राक्षस और डाकू तक बता डाला। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा। ममता बनर्जी ने कहा कि हमने एक साफ-सुथरी छवि वाले व्यक्ति को अपना प्रत्याशी बनाया है, लेकिन बीजेपी प्रत्याशी के ऊपर कई क्रिमिनल केस दर्ज हैं।

बता दें कि चुनावी जनसभा के दौरान सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कूचबिहार के मंच से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार निशित प्रमाणिक पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब चुनाव आते हैं तो वह वोट मांगने के लिए दिल्ली से आ जाते हैं, लेकिन चुनाव के बाद उन्हें क्षेत्र की याद नहीं रहती। अपने प्रत्याशी का हाथ ऊपर करते हुए उन्होंने कहा कि देखिए हमने किसे टिकट दिया है, हमारे बसुनिया साहब जो एक साफ-सुथरे सज्जन व्यक्ति हैं और भाजपा ने एक राक्षस डाकू को मैदान में उतारा है। उनके खिलाफ कितने मामले हैं? बीएसएफ और पुलिस के कुछ लोगों के साथ-साथ तस्करों के साथ भी उनके संबंध हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी बम विस्फोटों से भी जुड़े हुए हैं।

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि शीतलकुची में बीएसएफ ने मतदान के दिन पांच लोगों की हत्या कर दी। भाजपा प्रत्याशी पर गौ तस्करी और मनी लॉन्ड्रिंग के कई केस हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल की कूचबिहार लोकसभा सीट से निशित प्रमाणिक ही सांसद हैं, जो कि पिछली बार भी चुनाव जीते थे। वहीं इस बार भी भाजपा ने उन्हें ही प्रत्याशी बनाया है, जबकि भाजपा की प्रतिद्वंदी टीएमसी ने जगदीश चंद्र बसुनिया को टिकट दिया है।