इस अभिनेत्री के साथ स्क्रीन साझा करने में असहज होते हैं पुरुष अभिनेता

0
9

अभिनेत्री विद्या बालन (Actress Vidya Balan) ने द डर्टी पिक्चर सहित कई ऐसी भूमिकाएँ निभाई हैं जिन्होंने दर्शकों के मन पर छाप छोड़ी है। उन्होंने अपने लिए एक अलग पहचान बनाई है। खैर, हाल ही में एक बातचीत में विद्या ने खुलासा किया कि पुरुष कलाकार उनके विपरीत अभिनय करने में सहज नहीं हैं। इश्किया अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि सफल फिल्में देने के बावजूद जब उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने की बात आई तो उन्हें पुरुष सितारों की अनिच्छा का सामना करना पड़ा।

विद्या ने कहा, “दिन में वापस? (आँखें घुमाते हुए) मुझे नहीं लगता कि विद्या बालन की फिल्म या महिला प्रधान फिल्म में अभिनय करना आज भी उनके लिए ठीक होगा। ईमानदारी से कहूं तो यह उनका नुकसान है क्योंकि हम उनसे बेहतर फिल्में कर रहे हैं। मैं वास्तव में उस पर विश्वास करती हूं। वे फॉर्मूला-आधारित फिल्में अधिक कर रहे हैं, महिला प्रधान फिल्में कहीं अधिक रोमांचक हैं। बेशक, लोग सराहना कर रहे हैं, लेकिन पुरुष सितारे महिलाओं को केंद्र में रखने से असहज हैं। मुझे नहीं लगता कि किसी को भी गड़गड़ाहट चुराने से उन्हें कोई आपत्ति होगी। लेकिन मुझे कभी बुरा नहीं लगा। मैं ऐसा सोच रही थी कि अगर उन्हें धमकी दी जाती है, तो मैं क्या कर सकती हूं? (हँसते हुए)”

खैर, इससे पहले एक साक्षात्कार में, बालन (Actress Vidya Balan) ने साझा किया था, “मुझे याद है कि मैं प्रियन सर से मिलने गयी थी। वह मुंबई में सनी देओल (Sunny Deol) के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे, तो उन्होंने कहा, ‘क्या आप सेट पर आ सकती हैं और मुझसे मिल सकती हैं?’ उसकी, और मैंने वह फ़िल्म दोबारा कभी नहीं देखी। लेकिन जब उन्होंने मुझे फिल्म ऑफर की तो मैंने कहा, ‘वाह, क्या आप मुझे वह फिल्म ऑफर कर रहे हैं?’ और मैंने तुरंत हां कह दिया। कोई स्क्रिप्ट या कुछ भी नहीं था क्योंकि मैंने मूल फिल्म देखी थी। यह शायद किसी फिल्म के लिए मेरी सबसे छोटी मुलाकात थी और किसी फिल्म के लिए हां कहने में मैंने सबसे कम समय लिया क्योंकि मुझे मूल फिल्म बहुत पसंद आई।”

इस बीच, विद्या बालन (Actress Vidya Balan) ‘दो और दो प्यार’ में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म प्यार, हंसी और आधुनिक रिश्तों की जटिलताओं का उत्सव है। पुरस्कार विजेता विज्ञापन फिल्म निर्माता शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित, रोमांटिक ड्रामा 19 अप्रैल को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

ट्रेलर की शुरुआत फिल्म के मुख्य किरदारों के परिचय से होती है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है हमें उनका जीवन और उसकी कठिनाइयां देखने को मिलती हैं। लेकिन वहां एक जाल है। ट्रेलर एक ताज़ा प्रेम कहानी है। यह फिल्म गर्मियों के लिए एक परफेक्ट रॉम-कॉम लगती है। लकी अली, अरमान मलिक, द लोकल ट्रेन, लॉस्ट स्टोरीज़ और अनन्या बिड़ला जैसे प्रसिद्ध कलाकारों की शानदार लाइन-अप द्वारा पूरक, फिल्म का साउंडट्रैक कानों के लिए एक सुखद अनुभव होने की उम्मीद है।