मलयालम फिल्म मंजुम्मेल बॉयज़ ने तोडा रिकॉर्ड, कमाये 100 करोड़

0
41

मॉलीवुड फिल्म उद्योग वर्तमान में ब्रमायुगम, प्रेमलु और मंजुम्मेल बॉयज़ (Malayalam film Manjummel Boys) जैसी लगातार हिट फिल्मों के साथ सफलता की एक श्रृंखला का अनुभव कर रहा है। उनमें से आखिरी ने बॉक्स ऑफिस के इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है।

22 फरवरी, 2024 को रिलीज़ हुई, चिदंबरम द्वारा निर्देशित सर्वाइवल थ्रिलर मंजुम्मेल बॉयज़ (Malayalam film Manjummel Boys) ने रिलीज के केवल 12 दिनों के भीतर सकल (विश्वव्यापी) राजस्व में 100 करोड़ के आँकड़े को पार करके एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है।

मंजुम्मेल बॉयज़ (Malayalam film Manjummel Boys) 2024 में इस मील के पत्थर तक पहुंचने वाली पहली मलयालम फिल्म बन गई है। पुलिमुरुगन, लूसिफ़ेर और 2018 जैसे शानदार पूर्ववर्तियों की श्रेणी में शामिल होकर, मंजुम्मेल बॉयज़ मॉलीवुड उद्योग में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि के रूप में सामने आई है।

इसके अलावा, फिल्म ने तमिलनाडु में भी धूम मचा दी है और यह 10 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने वाली पहली मलयालम फिल्म बन गई है। क्षेत्र में 10 करोड़ रु. इसकी सफलता ने बॉक्स ऑफिस पर आगे भी रिकॉर्ड-तोड़ प्रदर्शन की संभावना के बारे में प्रत्याशा जगा दी है।

सौबिन शाहिर, श्रीनाथ भासी, बालू वर्गीस, गणपति एस पोडुवल, लाल जूनियर और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में, मंजुम्मेल बॉयज़ का निर्माण परवा फिल्म्स द्वारा किया गया है, जिसमें सुशीन श्याम द्वारा संगीतबद्ध संगीत स्कोर है।