मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान ने उनसे पूछा कि वह किससे शादी कर रही हैं?

0
30

मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) और बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) ने बाद के वोडकास्ट, डंब बिरयानी के एक नए एपिसोड के लिए एक मसालेदार बातचीत में शादी, सेक्स और रिश्ते पर चर्चा की। अरबाज खान और सोहेल खान के बाद, मलाइका ने अरहान के पॉडकास्ट में अतिथि भूमिका निभाई, जहां उन्होंने अपने पूर्व पति के बारे में बात की और बताया कि वह अगली शादी कब करने की योजना बना रही हैं।

“देश जानना चाहता है माँ आप शादी कब कर रही हैं?” आगे कहने से पहले अरहान (Arhaan Khan) ने मलायका से पूछा, “मुझे एक सटीक तारीख, एक स्थान, एक गंतव्य और किसके लिए चाहिए।” इस पर मलायका ने कहा, ”मेरे लिए मिर्ची खाना बेहतर है। मैं इसका उत्तर नहीं दे सकता। मुझे नहीं पता कि इसका कोई उत्तर है। मुझे लगता है कि मैं अब अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रही हूं।”

इसके बाद अरहान (Arhaan Khan) ने उनसे पूछा कि उन्हें अपने पिता से कौन से गुण मिले हैं, उन्हें पसंद हैं और नापसंद हैं। “तुम्हारा व्यवहार बिल्कुल उसके जैसा है। बहुत आकर्षक व्यवहार तो नहीं लेकिन वे बिल्कुल उनके जैसे हैं। वह इस मायने में बहुत निष्पक्ष और न्यायप्रिय व्यक्ति हैं कि वह कभी भी चीजों को लेकर अतिशयोक्ति नहीं करते हैं। वह कुछ चीज़ों और आपके गुणों के बारे में बहुत स्पष्ट हैं। लेकिन साथ ही, आप उसकी तरह बेहद अनिर्णायक भी हो सकते हैं, जो कि मेरी सबसे कम पसंदीदा चीज़ है। आप अपनी शर्ट का रंग या आप कौन सा खाना खाना चाहते हैं, यह तय नहीं कर सकते।”

पिछले एपिसोड में एक्टर अरबाज और सोहेल खान ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी इक्वेशन के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, “हम बहुत घनिष्ठ हैं। जब हम छोटे थे तो बेशक हम साथ रहते थे। फिर हमने काम करना शुरू कर दिया और घर से बाहर चले गए। एक (सलमान) ने शादी नहीं की है, लेकिन हमने (उसने और सोहेल ने) शादी की और अलग भी हो गए और फिर मैंने दोबारा शादी कर ली।”

अरबाज ने आगे कहा, ‘बात यह है कि जब हम व्यक्तिगत चीजें कर रहे होते हैं तो हो सकता है कि हम वहां मौजूद न हों, लेकिन संकट में हम साथ हैं। ऐसा तब होता है जब लोग आम तौर पर एक-दूसरे से दूर भागते हैं,” उन्होंने कहा, ”सलमान और मैं अक्सर नहीं मिल सकते हैं या इतनी बार संवाद नहीं कर सकते हैं, लेकिन अगर उसे एहसास होता है कि मैं झगड़े में हूं, तो वह आदमी संकोच नहीं करेगा, चाहे वह मैं ही क्यों न हो, सोहेल, या कोई और।”

2016 में दोनों के अलग होने से पहले अरबाज ने मलायका अरोड़ा से शादी की थी। 2017 में उनका आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया। उनका एक बेटा अरहान है। उन्होंने दिसंबर 2023 में मुंबई में बहन अर्पिता के घर पर मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) से शादी की। दूसरी ओर, मलायका अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं।