अरबाज खान की दूसरी शादी के बीच मलायका अरोड़ा ने शेयर की एक गुप्त पोस्ट

0
71

मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आभारी होने के बारे में एक गुप्त पोस्ट साझा की। मलायका की यह पोस्ट उनके पूर्व पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) की सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) से शादी के कुछ दिनों बाद आई है। रविवार, 24 दिसंबर को अरबाज और शूरा ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली।

4amthinks.official नामक हैंडल से एक संदेश को दोबारा पोस्ट करते हुए, मलायका ने साझा किया, “मैं जाग गई। मेरे पास पहनने के लिए कपड़े हैं। मेरे पास बहता पानी है। मेरे पास खाने के लिए खाना है। मैं आभारी हूँ।”

मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान1998 में शादी के बंधन में बंध गए थे। मार्च 2016 में उनके अलग होने की चौंकाने वाली घोषणा हुई और मई 2017 में दोनों का आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया। हालांकि यह जोड़ा अपने बेटे अरहान खान का साथ दे रहा है, जो अरबाज के घर पर उनकी दूसरी शादी में भी मौजूद था।

एक खास बातचीत में अरबाज के पिता सलीम खान ने शादी के बारे में बात की और कहा कि वह अपने बेटे के लिए खुश हैं। “उन्होंने शादी करने का फैसला किया। मुझे नहीं लगता कि यह कोई अपराध है। मैं उनके लिए खुश हूं और मैंने दूल्हा-दुल्हन को अपना आशीर्वाद दिया है।”

जहां अरबाज अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं तो वहीं मलायका (Malaika Arora) भी एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं। अर्जुन ने हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 8 में मलायका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। होस्ट करण जौहर ने अर्जुन से पूछा कि क्या उनकी और मलायका की जल्द ही अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की कोई योजना है।

अर्जुन ने बताया, “मैं इस बिंदु पर सोचता हूं, और जितना मुझे आपके शो में आना और इसके बारे में ईमानदार होना पसंद है, मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का हिस्सा है और फिलहाल मैं इसे वैसे ही लेना चाहता हूं जैसे यह आता है। करण मुझे लगता है कि उसके बिना यहाँ बैठना और भविष्य के बारे में बात करना अनुचित है। मुझे लगता है कि यह सबसे सम्मानजनक बात होगी। एक बार जब हम उस स्टेज पर पहुंच जाएंगे तो हम आएंगे और साथ मिलकर इस पर बात करेंगे। मैं जहां हूं, बहुत खुश हूं और मुझे लगता है कि हमें इस बात से कोई शिकायत नहीं है कि इस आरामदायक खुशहाल जगह में हमें जो कुछ भी करना पड़ा, हम जीवित रहे।”