अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका अरोड़ा ने की रहस्यमयी पोस्ट

अर्जुन कपूर बुधवार, 26 जून को 39 साल के हो गए और उन्होंने मुंबई में अपने घर पर एक पार्टी रखी। मलाइका अरोड़ा पार्टी में मौजूद नहीं थीं और बाद में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की।

0
8

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक दिलचस्प नोट शेयर किया। मलाइका ने एक पोस्ट से एक उद्धरण शेयर किया जिसमें आपके जीवन में भरोसेमंद लोगों के होने की बात कही गई थी। नोट में लिखा था, “मुझे ऐसे लोग पसंद हैं जिन पर मैं अपनी आँखें बंद करके और अपनी पीठ मोड़कर भरोसा कर सकूँ।”

यह पोस्ट अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के 39वें जन्मदिन पर आई है। मंगलवार की रात, अभिनेता ने अपने घर पर एक अंतरंग जन्मदिन की पार्टी रखी, जिसमें उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया। कथित तौर पर मलाइका (Malaika Arora) पार्टी में मौजूद नहीं थीं। अफवाह है कि दोनों ने लगभग सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ब्रेकअप कर लिया है।

न तो अर्जुन कपूर और न ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने ब्रेकअप की अटकलों पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान दिया है। पिछले साल, उन्होंने उनके जन्मदिन पर एक प्यारा सा पोस्ट किया था और उन्हें शुभकामनाएँ देने के लिए एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी। हालांकि, इस साल चीजें वैसी नहीं दिख रही हैं। यह जोड़ा, जो अक्सर डिनर डेट पर और अपने कॉमन दोस्तों द्वारा आयोजित कई पार्टियों में शामिल होते हुए देखा जाता था, लंबे समय से साथ नहीं दिखा है।

अर्जुन ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह विलेन की भूमिका में हैं। यह पहली बार है जब अभिनेता ने पूरी तरह से नकारात्मक किरदार निभाया है। ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग का निर्देशन करने वाले रोहित शेट्टी ने फिल्म का नया पोस्टर जारी करके अर्जुन के जन्मदिन को चिह्नित किया। इसमें अभिनेता खून से लथपथ एक दुष्ट मुस्कान बिखेरते हुए दिखाई दे रहे हैं। ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार जैसे कलाकार भी हैं। यह 1 नवंबर को दिवाली पर बड़ी रिलीज के रूप में स्क्रीन पर आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here