बेटे अरहान खान द्वारा आयोजित पार्टी में पूर्व पति अरबाज खान के साथ शामिल हुई मलायका अरोड़ा

अपने बेटे अरहान खान की पॉडकास्ट की लॉन्च पार्टी में मलायका अरोड़ा और अरबाज खान अपने परिवार के साथ पहुंचे।

0
30

मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) पूर्व पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ उनके पॉडकास्ट के लॉन्च का जश्न मनाने के लिए बेटे अरहान (Arhaan Khan) द्वारा आयोजित एक पार्टी में शामिल हुईं। पार्टी में खान परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अरबाज की पत्नी शूरा खान भी मौजूद थीं। पार्टी में अरबाज के पिता सलीम खान (Salim Khan) भी नजर आए।

कार्यक्रम स्थल पर मलायका (Malaika Arora) के परिवार, जिसमें उनकी मां जॉयस और उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी शामिल थीं, को भी देखा गया। अरहान के नए पॉडकास्ट डंब बिरयानी ने पिछले हफ्ते अपना ट्रेलर लॉन्च किया और इसमें उनके सभी सेलिब्रिटी परिवार के सदस्यों की कैमियो उपस्थिति है।

अरबाज ने पॉडकास्ट का टीज़र शेयर किया और लिखा, “3 सबसे अच्छे दोस्त। 1 पिछली गर्मियों में इससे पहले कि वे हमेशा के लिए बड़े हो जाएँ। मिलिए इस गर्मी की सबसे छोटी ब्लॉकबस्टर, डंब बिरयानी से। @devraianii, @iamarhaanखान और @4rushverma के साथ 6-भाग की सीमित पॉडकास्ट श्रृंखला जल्द ही YouTube पर आ रही है। हम लगभग यहाँ हैं, क्या आप आ रहे हैं?

शूरा और अरबाज ने दिसंबर में एक निजी समारोह में शादी की थी। शादी समारोह में सलमान खान, सोहेल खान और अलवीरा खान सहित अन्य लोग भी शामिल हुए। जहां मलायका (Malaika Arora) शादी में शामिल नहीं हुईं, वहीं अरहान अपने पिता का समर्थन करने के लिए इस खुशी के मौके पर पहुंचे।

अरबाज ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस खबर की घोषणा की और लिखा, “हमारे प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से जीवन भर प्यार और एकजुटता की शुरुआत करते हैं।” मई 2017 में आधिकारिक तौर पर अलग होने से पहले मलाइका और अरबाज की शादी को 19 साल हो गए थे। अरबाज ने हाल ही में शूरा के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी के रिश्ते को लेकर दिए गए हालिया बयानों पर भी सफाई दी।

अभिनेता ने बताया, “मैं उससे (शूरा) से मिलने से लगभग दो साल पहले ही अपने पिछले रिश्ते को खत्म कर चुका था। मैं जानता हूं कि हाल के कुछ साक्षात्कारों से यह अहसास होता है कि अंत तक चीजें सही थीं, जो सच नहीं है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे यहां बैठकर इस तरह का स्पष्टीकरण देना पड़ रहा है लेकिन मेरा पिछला रिश्ता शूरा से मिलने से लगभग डेढ़ साल पहले ही खत्म हो चुका था।’