मलाइका अरोड़ा ने दुबई में मनाया 48वां जन्मदिन

बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

0
93

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपना 48वां जन्मदिन दुबई (Dubai) में मनाया। उन्होंने दुबई में एक समुद्र तट रिसॉर्ट में अपने लक्जरी प्रवास से कुछ तस्वीरें साझा कीं। उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी उनके लिए एक पोस्ट लिखा।

मलायका अरोड़ा आज 48 साल की हो गईं। दिवा को उसके प्रशंसकों, सहकर्मियों और उद्योग जगत के दोस्तों से ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। अभिनेत्री फिलहाल दुबई में एक बीच रिसॉर्ट में अपना जन्मदिन मना रही हैं।

सोमवार को, मलाइका (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर अपने जन्मदिन की छुट्टियों की तस्वीरें साझा कीं। मलायका द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में वह सफेद फ्लोई ड्रेस में हाथ में जूस का गिलास लिए बैठी नजर आ रही हैं और अपने आलीशान होटल से समुद्र का नजारा ले रही हैं। तस्वीर में हैप्पी बर्थडे गुब्बारे फर्श पर लगे हुए गुब्बारे के साथ दिखाई दे रहे हैं। मेज पर शैंपेन की बोतल और फल रखे हुए हैं।

दूसरी तस्वीर में, मलायका हाथ में क्रोइसैन लिए एक मेज पर स्वादिष्ट दिखने वाले कॉन्टिनेंटल व्यंजनों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। एक अन्य तस्वीर में वह अपने चेहरे पर कुछ विदेशी दिखने वाली डिश भरती नजर आ रही हैं। एक अन्य तस्वीर में, मलायका को छत पर बने पूल के पास पोज देते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीरों को साझा करते हुए, मलायका ने लिखा, “जैसे ही एक और साल का सूरज डूब रहा है और मैं 48 साल की हो गई हूं, (अपने पसंदीदा बाथरोब में) मैं उस शांति, अपने लोगों और अपनी शांति के लिए आभारी हूं जो इस यात्रा के दौरान मेरे साथी रहे हैं। यहां बैठे हुए, प्रत्येक क्षण एक धीमी फुसफुसाहट की तरह महसूस होता है, जो मुझे आत्म-खोज और आंतरिक शक्ति की ओर मार्गदर्शन करता है। यहां हवा की सुखदायक फुसफुसाहट है, मंत्रमुग्ध कर देने वाला सूर्यास्त है जो नई शुरुआत के वादे को दर्शाता है, और उन लोगों की गर्मजोशी है जिन्होंने मेरे जीवन को सुंदर बनाया है। एक बार फिर, अब तक मुझे जो जीवन मिला है उसके लिए आभारी हूं और आशान्वित हूं आगे की जिंदगी के लिए। मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जो सालों से मलाईका को डेट कर रहे हैं, ने भी अपनी प्रेमिका के लिए एक जन्मदिन पोस्ट साझा किया। उन्होंने मलायका के साथ एक शानदार तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे बेबी!!! यह तस्वीर हमारी है, आप मुस्कान, खुशी, रोशनी लेकर आती हैं और मैं अराजकता के बावजूद भी हमेशा आपका साथ दूंगा…”

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, मलायका ने लिखा, “लव यू..”

काम के मोर्चे पर, मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) अगली बार फराह खान (Farah Khan) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) के साथ लोकप्रिय डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में जज के रूप में नजर आएंगी।