मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का सालों की डेटिंग के बाद हुआ ब्रेकअप

0
12

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अक्सर इंस्टाग्राम पर साथ में छुट्टियां मनाते हुए अपने प्रशंसकों को आकर्षित करते थे, अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरते थे। हालांकि, हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि इस जोड़े ने अलग होने और ब्रेकअप करने का फैसला किया है।

एक सूत्र ने बताया, “मलाइका और अर्जुन (Arjun Kapoor) ने एक बहुत ही खास रिश्ता साझा किया, और वे हमेशा एक-दूसरे के दिलों में एक महत्वपूर्ण स्थान रखेंगे। उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है, लेकिन इस मामले पर एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखेंगे। वे किसी को भी अपने रिश्ते का विश्लेषण या कीचड़ में घसीटने नहीं देंगे।”

सूत्र ने आगे बताया, “उनका रिश्ता लंबा, प्यार भरा और फलदायी था, लेकिन दुर्भाग्य से यह खत्म हो गया। उनके बीच कोई दुश्मनी नहीं है। वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और साथ रहने के दौरान एक-दूसरे की ताकत का स्तंभ रहे हैं। अलग होने का फैसला करने के बावजूद वे एक-दूसरे का सम्मान करना जारी रखेंगे। दोनों कई सालों से एक गंभीर रिश्ते में थे, और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस भावनात्मक समय के दौरान उन्हें स्पेस देने के लिए पर्याप्त दयालु होंगे।”

यह सब कब शुरू हुआ?

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते की अफवाह 2018 में शुरू हुई जब वे एक फैशन शो में साथ दिखाई दिए। इस जोड़े ने मलाइका के 45वें जन्मदिन के दौरान सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की पुष्टि की। अर्जुन ने “कॉफ़ी विद करण” में अपनी उपस्थिति के दौरान मलाइका के साथ अपने प्रेम जीवन और भविष्य की योजनाओं पर भी चर्चा की। हालाँकि, अगर हालिया रिपोर्ट सही हैं, तो यह जोड़ी अब साथ नहीं है।

पेशेवर मोर्चे पर

हालाँकि अर्जुन कपूर की हालिया फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर संघर्ष किया है, लेकिन वे रोहित शेट्टी की “सिंघम अगेन” में दिखाई देने वाले हैं। इस फ़िल्म में, वे अजय देवगन के साथ प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएँगे। इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।