मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अभी भी साथ हैं, अभिनेत्री के मैनेजर ने की पुष्टि

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी।

0
5

इंटरनेट पर कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने पांच साल से ज़्यादा पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया है। ब्रेकअप की अफवाहों के बीच, अभिनेत्री के मैनेजर ने ब्रेकअप की खबरों को खारिज किया और पुष्टि की कि अभिनेता अभी भी साथ हैं। जब पूछा गया कि क्या मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है, तो पूर्व के मैनेजर ने कहा, “नहीं नहीं, ये सब अफ़वाहें हैं।”

इस बात की पुष्टि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गुप्त नोट साझा करने के एक दिन बाद हुई। नोट में पोषित रिश्तों के महत्व का संकेत दिया गया था। उनकी पोस्ट में लिखा था, “सुप्रभात। धरती पर सबसे बड़ा खजाना वे लोग हैं जो हमें प्यार करते हैं और हमारा साथ देते हैं। उन्हें खरीदा या बदला नहीं जा सकता है, और हममें से हर किसी के पास ऐसे कुछ ही लोग हैं।” एक दिन पहले, समाचार एजेंसी ने बताया कि अलग होने का फैसला करने वाले अभिनेता अभी भी “सौहार्दपूर्ण” हैं।

एक सूत्र ने बताया, “अर्जुन की बॉडी लैंग्वेज और अभी वह जिस तरह से हैं, उसे देखते हुए ऐसा हुआ है। वे इतने लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं, इसलिए, यह बहुत शांतिपूर्ण, गरिमापूर्ण और सम्मानजनक रहा है। मलाइका और अर्जुन अभी भी एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण हैं।”

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर ने 2018 में डेटिंग शुरू की। हालांकि, उन्होंने 2019 में अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने का फैसला किया। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर उनकी भावुक तस्वीरें साझा कीं।

जो लोग नहीं जानते, मलाइका की शादी पहले अरबाज खान (Arbaaz Khan) से हुई थी। 2017 में उनका तलाक हो गया और वे अपने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) की सह-पालन-पोषण कर रहे हैं। पिछले साल दिसंबर में अरबाज खान ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) से शादी की।

काम के मोर्चे पर, मलाइका अरोड़ा ने कई डांस शो जैसे इंडियाज बेस्ट डांसर, नच बलिए, झलक दिखला जा और ज़रा नच के दिखा जैसे शो को जज किया है। उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट और सुपरमॉडल ऑफ द ईयर जैसे शो में भी अपनी विशेषज्ञता दी है।

दूसरी ओर, अर्जुन कपूर वेलकम 3 और सिंघम अगेन में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वह एक खलनायक की भूमिका में हैं। वह अजय देवगन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे।