फिल्म ‘Project K’ के मेकर्स प्रभास-दीपिका के फैंस को देंगे फ्री मर्चेंडाइज

0
27
Project K

पैन इंडिया स्टार्स अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘Project K’ अपनी घोषणा के बाद से ही काफी चर्चा बटोर रही है। फिल्म के एक्सक्लूसिव फुटेज को प्रसिद्ध सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (एसडीसीसी) 2023 में कलाकारों की उपस्थिति में रिलीज किया है। ‘Project K’ निर्माताओं ने अब फिल्म का ऑफिशियल लिमिटेड वर्जन एक्सक्लूसिव फ्री मर्चेंडाइज जारी कर दिया है।

फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ाते हुए, फैंस रहस्यमय ‘प्रोजेक्ट के’ के बारे में और अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं। उनकी जिज्ञासा का जवाब देते हुए, फिल्म के मुख्य कलाकार अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, “#ProjectK क्या है? दुनिया जानना चाहती है! लिंक का पालन करें और KLOSER आएं…”

‘प्रोजेक्ट के’ के बारे में अधिक जानकारी इसकी भव्य रिलीज पर सामने आएगी। सी. असवानी दत्त की वैजयंती मूवीज़ द्वारा निर्मित और फिल्म निर्माता नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, ‘प्रोजेक्ट के’ एक द्विभाषी फिल्म है जिसे विभिन्न स्थानों पर हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। यह दीपिका पादुकोण की तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में पहली फिल्म भी है।