एमपी के पीपलरावां में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने

बिजली विभाग को बार-बार केवल व विद्युत वायर को ऊपर व टाइट नहीं कर रहे हैं, किसी बड़ी दुर्घटना होने का इंतेज़ार कर रहे हैं।

0
66

एमपी के पीपलरावा शमी पस्त धंधेड़ा में बिजली विभाग की बड़ी लपरवाही मिली है। गांव में जगह-जगह विद्युत वायर फैले हुए हैं रोडसे आर पार लगे हुए हैं। जिससे वाहन निकालने में बहुत परेशानी होती है। बिजली विभाग को बार-बार केवल व विद्युत वायर को ऊपर व टाइट नहीं कर रहे हैं किसी बड़ी दुर्घटना होने का इंतेज़ार कर रहे हैं। जब तक बड़ी हानि या दुर्घटना जब तक ना हो बिजलीविभाग की आंख नहीं खुलेगी इस बारे में ग्रामीणों ने आवेदन भी बिजली विभाग को दे चुके इसके बाद भी बिजली कर्मचारी आवेदन पर कुछ गौर नहीं कर रहे हैं।

वैसे ही बिजली की सप्लाई नहीं मिलती है इस भीषण गर्मी में दिनका तापमान 44 डिग्री तक पहुंच रहा है। इतने बड़े हुए तापमान में ग्रामीण जन रहने को मजबूर है। ऊपर से बिजली विभाग की बार-बार विद्युत कटौती से भी परेशान ग्रामीण जन करें तो क्या नहीं गांव में वैसे तो चार डीपी लगी हुई है पर विद्युत सप्लाई सिर दो ट्रांसफर से ही संचालित हो रही है। विधायक सज्जन सिंह वर्मा के अथक प्रयासोंके बाद बिजली विभाग को आदेश दकर गांवमें बिजली की पर्याप्त सुविधा कराई जाए पर ठेकेदार की लापरवाही के कारण ठेकेदार ने अपनी जावेदारी को पुरी करते हुए अपना काम पूरा करके सोप दिया।