मैनपुरी: BSA ने शिक्षकों के खिलाफ की शिकायत, तो एसपी से मिलने पहुंचे शिक्षक

0
8

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में शिक्षकों के द्वारा बेसिक शिक्षा अधिकारी को धमकी दिए जाने के मामले में बीएसए के द्वारा थाने में शिकायती पत्र दिया गया और शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।

शिक्षकों पर बीएसए ने लगाए गंभीर आरोप

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में बेसिक शिक्षा अधिकारी शिक्षकों से इस कदर नाराज हो गई कि उन्होंने उनकी शिकायत थाने में कर दी और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस मामले को लेकर गंभीरता से जान पड़ताल की गई तो पता चला कि बेसिक शिक्षा अधिकारी दीपिका गुप्ता के द्वारा दो शिक्षकों पर गंभीर आरोप लगाने का काम किया गया है। दीपिका गुप्ता ने बताया है कि दो शिक्षक उनके पास गर्मियों को देखते हुए अवकाश बढ़ाने के लिए आए हुए थे। यहां हम लोगों ने उनकी बात नहीं मानी तो वह है इस कदर नाराज हो गए कि आप जान से मारने की धमकी देने लगे हैं। इस मामले को पुलिस भी गंभीरता के साथ ले रही है।

एसपी से मुलाकात करने पहुंचे शिक्षक संघ के लोग

दो शिक्षकों के खिलाफ बेसिक शिक्षा अधिकारी के द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने को लेकर शिक्षक संघ के लोग काफी नाराज होते हुए दिखाई दिए। यहां BSA अधिकारी के द्वारा शिक्षकों पर लगाए गए सभी बे-बुनियाद है। शिक्षक संघ के लोगों ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करते हुए उनको विज्ञापन पत्र सौंपा है और कहा है कि पूरे मामले को आप गंभीरता के साथ लेने जांच पड़ताल करें और उसके बाद ही पता चल पाएगा कि असल में मामला क्या है। फिलहाल में दोनों तरफ से एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। बीएसए के तरफ से अरुण यादव और विकास यादव के खिलाफ थाने में प्रार्थना पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here