मैनपुरी: VHP और बजरंग दल ने पुतला आतंकवाद का पुतला, पीएम मोदी से की अपील

0
8

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) जिले में वीएचपी और बजरंग दल के लोग सड़कों पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ सड़क पर एक पुतला फूंका और आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए। देश के प्रधानमंत्री से आतंकवाद को खत्म करने के लिए अपील की।

आतंकवाद का पुतला फूंक कर किया विरोध प्रदर्शन

जम्मू में श्रद्धालुओं से भरी बस के ऊपर आतंकवादियों के द्वारा किए गए हमले के बाद करीब 9 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है जबकि कई श्रद्धालु अभी भी घायल है। इन सब के बीच लगातार इस मुद्दे को लेकर माहौल गरमाता हुआ दिखाई दे रहा है। मैनपुरी (Mainpuri) जिले में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे। यहां कार्यकर्ता हाथों में आतंकवाद का पुतला लेकर सड़कों पर निकले और जमकर नारेबाजी की। वही तांगा स्टैंड पर पहुंचकर आतंकवाद के खिलाफ पुतला भी फूंका। इस दौरान भारी संख्या में लोग मौके पर मौजूद रहे जहां उन्होंने आतंकवादी घटनाओं को लेकर काफी नाराजगी जाहिर की।

कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी से किया अपील

श्रद्धालुओं से भरी बस के ऊपर हुए आतंकी हमले को लेकर हिंदूवादी संगठन के तरफ से बयान दिया गया है जिसमें उन्होंने कहा है कि आतंकवाद ही आर्मी की वर्दी में आए थे जिसके बाद हमारी इंडियन आर्मी उनको नहीं पहचान पाई। आर्मी की भर्ती पहनकर कायराना तरीके से यह हमला किया गया है। सरकार से मांग करता हूं कि सारे काम को एक तरफ रखकर इन आतंकवादियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जाए। इस पूरे देश से इस्लामिक आतंकवाद का खात्मा किया जाए। इसी के साथ-साथ उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि आतंकवादियों के खिलाफ जल्द ही सरकार की तरफ से विशेष अभियान चलाया जाएगा और उनका मुंह तोड़ जवाब देने का काम किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here