मैनपुरी: सपा को केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री ने बताया डूबता जहाज

0
22

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री एसपी सिंह बघेल पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और सपा को डूबता हुआ जहाज कह दिया।

सपा को राज्यसभा चुनाव हारने के बाद बताया डूबता जहाज

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे जहां पर उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए राज्यसभा में हुई भाजपा उम्मीदवारों की जीत को लेकर कहा कि भाजपा से हर कोई खुश है इसीलिए राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है। वहीं समाजवादी पार्टी के द्वारा विधायकों को खरीदे जाने को लेकर कहा कि समाजवादी पार्टी डूबता हुआ जहाज है।जैसे-जैसे जहाज समुद्र में डूबता है तो लोग जहाज को छोड़कर भागने लगते हैं उसी तरीके से समाजवादी पार्टी का भी कुछ ऐसा ही हाल है। वहीं विपक्षी पार्टियों को लेकर कहा इंडिया गठबंधन मोदी सरकार को हराने के लिए बनाया गया था लेकिन कांग्रेस पार्टी के एक बड़े नेता ने दो जगह से चुनाव लड़ा था जिनमें से एक जगह से वह चुनाव हार गए थे। जिस जगह से वह चुनाव हारे थे वह उनका गढ़ माना जाता था। लेकिन इस बार भी इंडिया गठबंधन को करारी हार का सामना करना पड़ेगा और तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

किसानों के नाम पर विपक्षी पार्टियां कर रही राजनीति

केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल ने कहा जिस तरीके से किसान आंदोलन कर रहे हैं उनके पीछे विपक्षी पार्टियों का हाथ है। क्योंकि हर आदमी किसान नहीं होता है। हमारी सरकार ने किसानों के लिए तमाम योजनाएं चलाई हैं जो कि अभी तक किसी भी सरकार के द्वारा नहीं चलाई गई है। किसानों को समझने की कोशिश की जा रही है लेकिन उनको बरगलाने का काम किया जा रहा है। अबकी बार हमारी सरकार का जो नारा है 400 पार उसी के तहत हम लोग फिर से मोदी सरकार बनाएंगे। क्योंकि हमारी सरकार से जनता खुश है। बताते चलें कि एसपी सिंह आज डिस्टिक कोर्ट में पहुंचे थे जहां पर उनके और उनके काफिले पर करहल विधानसभा चुनाव के दौरान हुए हमले को लेकर बयान होना थे।