मैनपुरी: आइसक्रीम लेने के लिए सड़क पार कर रहे बच्चे पर चढ़ा ट्रैक्टर, मौके पर हुई मौत

0
10

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया। जब एक बच्चे की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

सड़क पार कर रहा था बच्चा

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में सड़क को पार कर रहे हैं एक मासूम बच्चे को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने कुचल डाला। जैसे बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताते चले कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत देवी रोड चुंगी का है। यहां पर रहने वाले विकास नाम के व्यक्ति का 3 साल का श्रेयांश अपने घर से आइसक्रीम लेने के लिए निकला हुआ था। जैसे ही वह सड़क को पार कर रहा था वैसे ही तेज रफ्तार से मिट्टी से भरा ट्रैक्टर सामने से आया और बच्चे के ऊपर से निकल गया। आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे। जख्मी हालत में बड़े बच्चे को उपचार की अस्पताल तक पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक हुआ फरार

कोतवाली इलाके में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो जाने के मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर देखा कि ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़कर मौके से भाग निकला। इस घटना के बाद पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया और थाने लेकर पहुंच गई। वही ट्रैक्टर चालक की भी तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने इस मामले में बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्चे की मौत से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। वही परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।