मैनपुरी: बोरे के अंदर मांस के टुकड़े मिलने से मचा हड़कंप

0
11

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में एक खेत में मांस के टुकड़ों से भरा बोरा मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

गेहूं के खेत में मांस के टुकड़ों से भरा पड़ा था बोरा

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में उस समय एक किसान के खेत में हड़कंप मच गया जब मांस से भरा बोरा किसान के खेत पर मिला। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। बताते चलें कि मामला भोगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत वीरपुर खुर्द का है। यहां किसान मेवाराम अपने गेहूं के खेत पर आए हुए थे तभी उन्होंने खेत के अंदर बोरा पड़ा देखा जिसमें से दुर्गंध आ रही थी। किसान बोरा देखकर घबरा गया और उसने पूरे मामले के बारे में स्थानीय पुलिस को जानकारी दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस ने बोरे को खोल तो उसके अंदर से मांस के टुकड़े बरामद किए गए। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

मांस के टुकड़े मिलने के बाद पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

किसान मेवाराम के खेत में मांस से भरा बोरा मिलने के मामले की जानकारी जब पुलिस अधिकारी को हुई तो उन्होंने पूरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि वीरपुर खुर्द में किसान के खेत पर एक बोरा पढ़ा हुआ था जिसको खोला गया तो उसके अंदर से मांस बरामद किया गया। इस मामले को हमारी पुलिस गंभीरता के साथ ले रही है पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि मांस से भरा बोरा यहां कौन लेकर पहुंचा। फिलहाल में स्थानीय लोगों को समझा दिया गया है और बताया गया है कि पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जा रही है।