मैनपुरी: सपा की महिला प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी पर साधा निशाना

0
26

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में समाजवादी पार्टी की महिला सभा से प्रदेश अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव पहुंची। जहां पर उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधने का काम किया। वही पार्टी के कार्यकर्ताओं को इसी साल होने वाले चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा।

बीजेपी से परेशान होकर सपा में शामिल होना चाहते हैं लोग

मैनपुरी (Mainpuri) में समाजवादी पार्टी की महिला सभा से प्रदेश अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव पहुंची। जहां पर उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस वक्त बीजेपी की सरकार से हर कोई परेशान है। सरकार ने महिलाओं की रसोई से गैस सिलेंडर छीनने का काम किया है। इस वक्त देश में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है हर कोई सरकार से काफी परेशान है। जिन लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को अच्छा समझ कर वोट दिया था आज वह है समाजवादी पार्टी को वोट देने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। उन्हें पता है कि पूर्व में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो महंगाई कितनी कम थी और बेरोजगारी बिल्कुल नहीं थी।

लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को दिये आदेश

सपा की महिला सभा से प्रदेश अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को आदेश दिए हैं कि आप लोग अभी से ही चुनाव की तैयारियों में जुट जाए। क्योंकि चुनाव का वक्त काम रह गया है इसलिए आप लोग तेजी के साथ लोगों के बीच पहुंचकर लोगों को बताने का काम करें कि पूर्व में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो किस तरीके से विकास कार्य किए जाते थे। आप लोग घर-घर गांव गांव शहर शहर पहुंच कर लोगों को समाजवादी पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम करें। इसी के साथ-साथ उन्होंने कहा कि अबकी बार मोदी सरकार बाहर जाने वाली है क्योंकि इंडिया गठबंधन हमारा मजबूत है और मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा।