मैनपुरी: सपा राष्ट्रीय सचिव बोले बीजेपी का खिलौना है निर्वाचन आयोग

0
20

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रमेश प्रजापति पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया और पार्टी के कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार रहने को कहा।

बीजेपी सरकारी एजेंसी का कर रही दुरुपयोग

मैनपुरी (Mainpuri) में समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर प्रेस वार्ता में शामिल होने के लिए सपा के प्रदेश सचिव रमेश प्रजापति पहुंचे। जहां पर उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की वहीं आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार रहने को कहा। वही मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग बीजेपी का खिलौना है। अभी तक निर्वाचन आयोग के संज्ञान में 1463 शिकायत पर पहुंच चुकी है लेकिन किसी भी शिकायत पर निर्वाचन आयोग ने ध्यान नहीं दिया है। वहीं ED और CBI को लेकर रमेश प्रजापति ने कहा है कि सरकार इनका दुरुपयोग कर रही है। इनको अपने हाथ में लेकर विपक्षी पार्टी के नेताओं को फसाने का काम कर रही है। सभी को पता है कि सरकार इन एजेंटीयों का दुरुपयोग कर रही है। अभी तक किसी भी सरकार ने इन एजेंटीयों का दुरुपयोग नहीं किया है लेकिन जब से केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी है तब से लगातार सुरक्षा एजेंसियाँ का दुरुपयोग किया जा रहा है।

किसानों को भाजपा बता रही आतंकवादी

किसानों के द्वारा अपनी मांगों को लेकर किए जा रहे प्रदर्शन पर सपा के राष्ट्रीय सचिव रमेश प्रजापति ने कहा है कि किसान अपनी मांगों को लेकर सरकार से अपील कर रहे हैं लेकिन सरकार उनकी बातों को नहीं मान रही है। जिसको लेकर लगातार किसान सरकार के सामने खड़े हैं और उनसे अपने हक के लिए मांग कर रहे हैं। लेकिन उनके ऊपर लाठियां बरसाई जा रही है गोलियां चलवाई जा रही है और तो और बीजेपी के लोग प्रदर्शन कर रहे किसानों को आतंकवादी बता रहे हैं।यह सरकार संविधान और लोकतंत्र को नहीं मान रही है। किसानों के साथ सरकार अन्य कर रही है। यह सरकार पूंजी पतियों की मदद कर रही है उनका हमदर्द बन रही है। इस सरकार में नौजवान बेरोजगार काफी परेशान है लेकिन सरकार इस बात पर ध्यान नहीं दे रही है। हाल ही में होने वाले लोकसभा चुनाव में जनता सरकार को जरूर सबक सिखाएगी।