मैनपुरी: सपा नेताओं ने चुनाव आयोग से की अपील, निष्पक्ष हो मतगणना

0
5

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने चुनाव आयोग से अभी की है कि मतगणना में किसी भी तरीके की धांधली ना हो। निष्पक्ष रूप से मतगणना को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाया जाए।

सपा नेताओं ने निर्वाचन आयोग से की मांग

मैनपुरी (Mainpuri) लोकसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के नेताओं के द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कहा है कि हम लोग पूर्ण बहुमत के साथ इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने जा रहे हैं। अगर सरकार किसी भी तरीके की बेईमानी नहीं करती है तो हम लोग सत्ता में आने वाले हैं। वहीं उन्होंने भारत निर्वाचन आयोग से अपील की है कि मतगणना को पूर्ण रूप से निष्पक्ष किया जाये। अगर ऐसा होता है तो बीजेपी की सरकार कल देश से विदा होगी।

पैसे के बल पर गोदी मीडिया दिख रही फर्जी एग्जिट पोल

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कहा कि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहले ही कहा है कि यह एग्जिट पोल फर्जी है लोगों को भ्रमिक करने के लिए है। यह सर्वे गोदी मीडिया का है। उन्होंने कहा कि मैं निर्वाचन आयोग से आए अपील की है कि निष्पक्ष चुनाव हो समाजवादी पार्टी के लोग निर्वाचन आयोग की जो गाइडलाइन है उसकी पूरी तरीके से पालन करेंगे। आगे कहा कि मुझे सूचना मिल रही है कि कुछ ना कुछ गड़बड़ हो सकती है इसीलिए मैंने निर्वाचन आयोग से मांग की है। मुझे मालूम है कि 12 या 1 बजे तक जब परिणाम घोषित हो जाएंगे तो बीजेपी वाले चले जाएंगे।