मैनपुरी: सपा जिला अध्यक्ष ने कहा नहीं बनेगी केंद्र में बीजेपी की सरकार

0
18

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कहा है कि बीजेपी को अब लोग पसंद नहीं करते हैं क्योंकि उनके वादे ही झूठे हैं। अबकी बार जनता बीजेपी को वोट नहीं देगी।

सपा प्रत्याशी के सामने बीजेपी नहीं उतार रही प्रत्याशी

देश में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के तरफ से 16 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए है। लेकिन सपा के तरफ से प्रत्याशियों के नाम घोषित किए जाने के बाद से सपा कार्यकर्ताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। वही मैनपुरी (Mainpuri) से समाजवादी पार्टी की तरफ से डिंपल यादव को चुनावी मैदान में फिर से उतारा गया है। जिसको लेकर सपा के जिला अध्यक्ष आलोक शाक्य ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पार्टी मजबूती के साथ होने वाले लोकसभा चुनाव लड़ेगी। वहीं उन्होंने भाजपा के द्वारा अभी तक प्रत्याशियों के नाम घोषित नहीं किए जाने को लेकर कहा है कि भाजपा के पास कोई भी चेहरा ऐसा नहीं है जो मैनपुरी से डिंपल यादव को टक्कर दे सके। इसीलिए बीजेपी सोच विचार में अभी तक लगी हुई है।

अबकी बार नहीं बनेगी बीजेपी की सरकार

सपा जिला अध्यक्ष ने कहा है कि हमारा गठबंधन काफी मजबूत है और हम लोग मजबूती के साथ चुनाव लड़ने का काम करेंगे। क्योंकि बीजेपी के सभी वादे खोखले हैं। इन्होंने आज तक कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। अबकी बार बीजेपी की करारी हार होगी और समाजवादी पार्टी जिसको चाहेगी उसको प्रधानमंत्री बनाएगी। इसी के साथ-साथ उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा से लोगों को आपस में लड़ाने का काम करती रही है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का जो गठबंधन है उसके आगे बीजेपी की हवा निकल गई है उनको अभी तक कोई भी प्रत्याशी नहीं मिल पा रहा है। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 16 प्रत्याशियों की सूची जारी की है इसी के साथ जल्द ही दूसरी सूची जारी की जाएगी और बाकी प्रत्याशियों के चेहरे भी सामने आ जाएंगे।