मैनपुरी: सास की जमीन पर दामाद ने कराया बैनामा, दामाद के खिलाफ धरने पर बैठी महिला

0
10
Mother-in-law accused son-in-law

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में एक महिला कलेक्टर परिसर में पहुंची और वहां धरने पर बैठ गई। महिला ने अपनी दामाद पर आरोप लगाया और कहा कि उसने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है और उसी को खाली करने के लिए धरने का सहारा लिया गया है।

कलेक्ट्रेट में दामाद के खिलाफ धरना दे रही सास

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में रहने वाली एक महिला ने अपने ही दामाद पर जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। यहां महिला ने अपने दामाद पर आरोप लगाया है कि उसने धोखे से हमारी जमीन पर बैनामा करा लिया है और उस पर कब्जा कर लिया है। बताते चले कि मामला कुरावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां रहने वाली एक महिला कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंची जहां महिला आमरण अनशन पर बैठ गई। महिला ने आरोप लगाया है कि उसका दामाद 12 साल से हमारे साथ में रह रहा था। हमारे पास जो जमीन थी उसमें से कुछ हम अपनी दामाद को देना चाहते थे लेकिन उसने पूरी जमीन को अपने नाम करवा लिया है और अब वह लगातार हम लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसीलिए हम लोग अनशन पर बैठे हैं।

इंसाफ नहीं मिलने तक धरना रहेगा जारी

कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठी महिला ने महिला ने बताया है कि उसकी जमीन पर फर्जी तरीके से उसके दामाद ने बेनामा कर लिया। जिसको लेकर हमने प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत की लेकिन हमारी किसी भी तरीके की मदद नहीं की गई। इस मामले में लगातार अधिकारियों के चक्कर काटते काटते में परेशान हो गई और आमरण अनशन पर हमें बैठना पड़ा। हमारा कहना है कि जब तक हमारे दामाद से हमारी जमीन नहीं दिलवाई जाएगी तब तक हम अनशन पर बैठे रहेंगे। महिला के साथ उसके परिवार के लोग भी अनशन पर बैठे दिखाई दिए।