मैनपुरी: जमीन को लेकर बेटा बना कातिल, पिता की कर दी हत्या

0
9

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में एक कलयुगी बेटे का कारनामा सामने आया है। यहां पर एक बेटे ने जमीनी विवाद को लेकर अपने पिता की हत्या कर दी। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां से आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया गया।

बेटे ने पिता पर लोहे के सब्बल से किया था हमला

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल करते हुए दिखाई दी। बताते चले कि मामला विछवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम अंजनी का है। यहां घर में एक बेटा सो रहा था तभी अचानक से बेटा आया और उसने लोहे के सब्बल से पिता के ऊपर एक के बाद एक कई बार हमला किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आसपास के लोगों ने जब व्यक्ति को मृत हालत में देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंची जहां पर पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया।

जमीन को लेकर पिता से नाराज चल रहा था बेटा

मामले को लेकर जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि देवेंद्र सिंह 60 वर्षीय व्यक्ति के पास दस बीघा का फसल है। देवेंद्र ने दो-दो भी का परिवार के लोगों के नाम पर कर दी है। जब भी कुछ हिस्से को वह बेंच चुके हैं। वही बाकी के हिस्से को बेचने की तैयारी कर रहे थे जब इस मामले की जानकारी देवेंद्र के बेटे मुनेंद्र को गई तो वह गुस्से में आ गया। जिसके बाद वह अपने पिता के पास पहुंचा और उनके ऊपर सब्बल से हमला कर दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले को लेकर एसपी विनोद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस मामले में मृतक के भाई के तरफ से तहरीर दी गई थी। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।