मैनपुरी: सांई सेवा जनकल्याण समिति ने चलाया सफाई अभियान

0
29

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) मे साफ सफाई की प्रति जागरूक करने के लिए जनकल्याण समिति के द्वारा सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान समिति से जुड़े लोगों ने हाथ में झाड़ू लेकर साफ-सफाई की।

सांई बाबा जन कल्याण समिति ने लोगों को किया जागरूक

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में सांई बाबा कल्याण समिति के द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान समिति से जुड़े लोग हाथों में झाड़ू लेकर चारों तरफ साफ सफाई करते हुए दिखाई दिए। बताते चलेगी सांई बाबा समिति से जुड़े लोग समय-समय पर लोगों को जागरूक करने का काम करते हुए दिखाई देते रहे हैं। इस बार उनकी तरफ से भोगांव के दौदापुर मे समिति के लोग पहुंचे यहां उन्होंने चारों तरफ गंदगी को देखा जिसको साफ करने के लिए झाड़ू लगाई। इस दौरान संस्था के लोगों के द्वारा किए गए कार्य को लेकर लोगों ने जमकर तारीफ की।

साफ-सफाई के प्रति लोगों को किया गया जागरूक

सांई बाबा कल्याण समिति के द्वारा भोगांव में की गई साफ सफाई को लेकर संस्था के लोगों ने कहा है कि हम लोग समय-समय पर लोगों को जागरूक करने के लिए कोई न कोई काम करते रहते हैं। अबकी बार हम लोगों की तरफ से साफ सफाई को लेकर काम किया गया है इसके तहत लोगों को जागरूक करने का काम किया है क्योंकि लोग अपने आसपास गंदगी को इकट्ठा करते हैं और उनकी वजह से बीमारियां फैलने लगती हैं। इसी को लेकर हम लोगों ने साफ सफाई की है और लोगों को जागरूक करने का काम किया है कि वह अपने आसपास साफ सफाई हमेशा रखें जिससे वह बीमारियों का शिकार ना हो और हमारा भारत स्वच्छ बन सके।