मैनपुरी: फर्जी अधिकारी बनकर लोगों को ठग रहे थे ईरानी गैंग के लुटेरे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
17

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो की लोगों को फर्जी अधिकारी बनकर ठगने का काम कर रहे थे। पुलिस ने ईरानी गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया।

पुलिसवाला-सीबीआई और पत्रकार बनकर लोगों को ठगा जा रहा था

मैनपुरी (Mainpuri) जिले की पुलिस ने तीन ऐसे शातिर लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिनके कारनामों के बारे में आप सुनेंगे तो हैरान हो जाएंगे। बताते चलें कि कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम ने एक ईरानी गिरोह का पर्दाफाश किया है जो की फर्जी अधिकारी बनकर लोगों को ठगने का काम कर रहे थे। मामले में पता चला कि इन लोगों ने कुछ लोगों को पुलिसवाला बनकर ठगने का काम किया था। जब इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिन्होंने पूरे मामले के बारे में अपना जुर्म भी कबूल किया।

पकड़े गए लुटेरों को लेकर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

कोतवाली पुलिस के द्वारा ईरानी गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार किए जाने के मामले में पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने तीन ऐसे शातिर लोगों को गिरफ्तार किया है। जो कि बड़े ही शातिराना अंदाज से लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी कभी पुलिस वाले बन जाते थे तो कभी सीबीआई अधिकारी बन जाते थे। तो कभी पत्रकार बनकर लोगों को ठगी का शिकार बनाया करते थे। यें लोग सड़क पर खड़े होकर लोगों को रोक करते थे और उन्हें बताते थे कि आगे चेकिंग चल रही है आप लोग अपने सोने चांदी के आभूषण को उतार कर रख ले और इसी के बाद लूट की घटना को अंजाम दिया जाता था। पकड़े गए आरोपियों के पास से अलग-अलग फर्जी आई कार्ड बरामद किए गए तो वही दो मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।