मैनपुरी: संविधान बदलने को लेकर बोले जयवीर सिंह कांग्रेस बदलना चाहती थी संविधान

0
33

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में बीजेपी के प्रत्याशी और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह पहुंचे यहां उनकी पार्टी की कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया तो वहीं उन्होंने विपक्ष की नेताओं पर जमकर निशाना साधने का काम किया।

हम नहीं कांग्रेस चाहती थी संविधान बदलना

मैनपुरी (Mainpuri) लोकसभा सीट के लिए समाजवादी पार्टी ने अगर डिंपल यादव को चुनावी मैदान में एक बार फिर से उतरा है तो वही भारतीय जनता पार्टी ने अपने मंत्री को ही चुनावी मैदान में उनके सामने उतार दिया है। दोनों के बीच मुकाबला बाद ही दिलचस्प होने वाला है। मैनपुरी में पहुंचे योगी सरकार के मंत्री और लोकसभा सीट से प्रत्याशी जयवीर सिंह ने कहा भारतीय जनता पार्टी पर विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे संविधान को खत्म करने की बात पर कहा है कि संविधान को कोई भी खत्म नहीं कर सकता है। संविधान को खत्म करने और परिवर्तन करने की कोशिश कांग्रेस पार्टी ने अपने कार्यकाल में की है अगर ना माने तो पिछली सरकार का कार्यकाल उठाकर आप देख सकते हैं।

हमारी सरकार में हुआ बदलाव

लोकसभा चुनाव को लेकर जयवीर सिंह लगातार मैनपुरी में पहुंचकर लोगों से मुलाकात करने का काम कर रहे हैं इसी बीच उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि मैनपुरी की जनता को लूटने का काम हमेशा समाजवादी पार्टी के लोगों ने किया है। लेकिन आज देश में भारत का डंका बज रहा है आने वाले वक्त में मैनपुरी को भी लोग अच्छे तरीके से जानेंगे। क्योंकि यहां हमारी सरकार में तेजी से विकास कार्य किया जा रहे हैं। वही मैनपुरी में भी कई चौक पर भी महापुरुषों की मूर्तियां लगाई गई हैं उसको लेकर उनका कहना था इन महापुरुषों ने हमारे देश के लिए बहुत बलिदान दिया है उनको याद रखने की जरूरत है मोहन यादव को लेकर पूछे गए सवाल में बोले कि मैनपुरी धरती किसी की बिपति नहीं है मैनपुरी इस बार जीतेगा भी और बढ़ेगा भी।