मैनपुरी: चुनाव से पहले पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर मारा छापा

0
14

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में पुलिस ने एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है जबकि पकड़े गए आरोपों के पास से कई प्रकार के हथियार बरामद किए गए।

अवैध तरीके से खंडहर में बनाए जा रहे थे शस्त्र

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार पुलिस अवैध शराब, अवैध शस्त्र और माहौल खराब करने वाले मामलों पर रोकथाम लगाने की कोशिश कर रही है। जिले में शांतिपूर्ण तरीके से लोकसभा का चुनाव हो सके इस पर पुलिस विशेष ध्यान दे रही है। यहां करहल पुलिस के द्वारा एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। पुलिस के तरफ से अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है जिसके पास से भारी मात्रा में अवैध शस्त्र बरामद किए गए। पता चला कि आरोपी आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के नीचे खंडहर में अवैध तरीके से शास्त्र बनाने का काम कर रहा है। इस मामले के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और यहां से आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधिकारी ने पकड़े गए आरोपी को लेकर दी जानकारी

करहल पुलिस के द्वारा अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया जाने को लेकर पुलिस अधिकारी ने पूरे मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि लोकसभा चुनाव को लेकर हमारे पुलिस लगातार एक के बाद एक कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है। करहल पुलिस के द्वारा अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। इस मामले में पता चला है कि सिकंदर नाम का व्यक्ति खंडहर में अवैध तरीके से शस्त्र बना रहा था। पकड़े गए आरोपों के पास से एक अदद देशी राइफल, 7 तमचे अदद 315 तमंचे, चार अर्द्ध बने तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस और तमंचों को बनाने वाला सामान बरामद किया गया। वहीं पकड़े गए आरोपों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में कार्रवाई की गई और उसको जेल तक पहुंचाने का काम किया गया।