मैनपुरी: पुलिस ने भीषण गर्मी में प्यासों को पिलाया शरबत, पुलिस की जमकर हुई तारीफ 

0
7

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में भीषण गर्मी के बीच पुलिस कर्मियों के द्वारा लोगों को गर्मी से बचाने के लिए शरबत वितरण करने का कार्यक्रम किया गया। जहां सड़क से गुजर रहे लोगों को ठंडा शरबत पिलाया गया।

कोतवाली पुलिस ने शरबत वितरण का किया कार्यक्रम

उत्तर प्रदेश में इस वक्त भीषण गर्मी पड़ रही है जिसकी वजह से लोगों का हाल बेहाल हो गया है। ऐसा ही कुछ हल मैनपुरी (Mainpuri) जिले में भी देखने को मिल रहा है जहां पर लगातार भीषण गर्मी लोगों को परेशान करते हुए दिखाई दे रही है। यहां लोगों को भीषण गर्मी से किसी भी तरीके से राहत मिलती हुई दिखाई नहीं दे रही। ऐसे में लोग अपने घरों से भी अब बाहर नहीं निकल रहे हैं और जो लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं तो वह अपने चेहरे को ढक कर बाहर निकलने का काम कर रहे हैं। वहीं लोगों को भीषण गर्मी के बीच प्यास बुझाने के लिए कोतवाली पुलिस सामने आई है। यहां पुलिस ने सड़क से गुजरने वाले लोगों को रोक कर उनको मीठा शरबत पिलाने का काम किया।

पुलिस टीम की जमकर हो रही तारीफ

कोतवाली पुलिस के द्वारा हमेशा कोई ना कोई काम ऐसा किया जाता है जो कि वह सुर्खियों में आ जाती है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मेरा जहां कोतवाली पुलिस ने लोगों को शरबत लाने का काम किया। वही शरबत पीने के बाद लोग पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद भी करते हुए दिखाई दिए। यहां पुलिस का कहना है कि भीषण गर्मी में ज्यादा से ज्यादा लोगों को ठंडा पानी या फिर शरबत पिलाने का काम करें जिससे उन्हें कुछ हद तक भीषण गर्मी से राहत मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here