मैनपुरी: प्रेमिका के लिए प्रेमी बना भिखारी, सड़क पर खड़े होकर मांग रहा भीख

0
19

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) से एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक अपने गले में सब्जी की माला पहनकर सड़क पर खड़े होकर प्रेमिका के लिए भीख मांगता हुआ दिखाई दिया।

तेज धूप में भीषण गर्मी में खड़ा होकर प्रेमी मांग रहा भीख

आप लोगों ने अक्सर देखा होगा कि एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को पाने के लिए हद तक पार कर देता है। उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। फिर कहीं जाकर उसको उसकी प्रेमिका मिलती है। ऐसा ही कुछ मैनपुरी (Mainpuri) जिले में भी देखने को मिला है। जहां पर एक लड़का अपने गले में एक तख्ती को डाले हुआ है। उसके गले में हरी सब्जियां हैं। जिसमें वह भिंडी की माला पहने हुए हैं और उसमें आसपास लौकी और तुरई भी दिखाई दे रही है। लड़के के गले में लटकी टट्टीतख्ती पर लिखा है। “मांग भरने की सजा कुछ इस तरह का रहा हूं, गर्लफ्रेंड की मांग पूरी करते-करते खुद भीख मांग कर खा रहा हूं”।

सड़क से गुजरने वाले लोग प्रेमी की हालत देख रह गए दंग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो लेनगंज बाजार का बताया गया है। लड़का धूप में कटे-फटे कपड़े पहने हुआ है। वह तख्ती में अपना नाम बाबू बता रहा है। लड़का लगातार इधर से उधर घूम रहा है और लोगों को बता रहा है कि उसको किस चीज की सजा मिल रही है और वह किस लिए भी मांग रहा है। ऐसा नजारा देख आसपास के लोग पहले तो लड़के के पास रुक जाते हैं फिर उसकी गले में लड़की शक्तितख्ती पर लिखे अल्फाज को पढ़ते हैं। फिर उसकी मोहब्बत की जमकर तारीफ़ करने लगते हैं। कुछ लोग तो लड़के का मजाक उड़ाते हैं तो कुछ लोग लड़के को दीवाना बताते हैं। लेकिन लड़का अपनी प्रेमिका के लिए किसी भी हद तक गुजरने को तैयार दिखाई दे रहा है।