मैनपुरी: जयवीर सिंह बोले अबकी बार 400 पार

0
30

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह पहुंचे। जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कहा कि उत्तर प्रदेश की सभी 80 की 80 सीटों पर कमल खिलने वाला है।

भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव में मिलेगा 60% वोट

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से यूपी में 51 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी गई है। जिसको लेकर बाकी की सीटों पर सूची जल्द ही जारी हो सकती है। इन सब को लेकर मैनपुरी (Mainpuri) में पहुंचे योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में 7 साल से योगी आदित्यनाथ की सरकार है तो देश में 10 साल से मोदी सरकार है। दोनों सरकार में तेजी के साथ विकास हुआ है। हम लोगों ने जो वादे किए थे उनका पूरा किया है। वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसने सबसे पहले यूपी में 51 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं। वही बाकी की सीटों पर सहयोगी दल के लोगों को उतारा जाएगा और दूसरे सीटे बचेंगी उन पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को उतारने का काम किया जाएगा। वहीं अगर आज बोट प्रतिशत की बात की जाए तो 60% वोट भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में है। अबकी बार हम लोग यूपी की 80 की 80 सीटें जीतेंगे और देश में 400 पार सीटें हम लोग जीतने जा रहे हैं।

अभी हमने खिड़की खोली है दरवाजा खोला तो समझो पार्टी खत्म

कैबिनेट मिनिस्टर जयवीर सिंह ने एक बार विपक्षी पार्टियों को लेकर फिर से निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा है कि हमारी पार्टी में लोग शामिल हो रहे हैं। अभी तो हमने अपनी पार्टी की खिड़की खोली है अगर दरवाजा खोल दिया तो समझो पूरी पार्टी साफ हो जाएगी। पार्टी साफ हो जाने के बाद उसमें बस उस पार्टी के नेता ही बचेंगे बाकी के लोग हमारे पास आ जाएंगे। बताते चलें जयवीर सिंह ने कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी को लेकर एक बयान दिया था इसमें कहा था कि अगर हम अपने पर आ गए तो समझो पूरी पार्टी खत्म और इसी के बाद एक बार फिर से उन्होंने विपक्षी पार्टियों को लेकर बयान देकर सियासी हलचल तेज कर दीं है।