मैनपुरी: ग्रामीणों को जागरूक करने पहुंचे जयवीर सिंह, सरकार की गिनाई खूबियां

0
4

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) योगी सरकार की कैबिनेट मंत्री और लोकसभा सीट से प्रत्याशी जयवीर सिंह ग्रामीण इलाकों में जनता से मुलाकात करने पहुंचे यहां उन्होंने जनता से मुलाकात की तो वही लोगों से अपने लिए वोट मांगे।

जयवीर सिंह ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना

मैनपुरी (Mainpuri) लोकसभा पर अबकी बार चुनाव के दौरान बाद ही दिलचस्प नजारा देखने को मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। एक तरफ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और वर्तमान में मौजूद सांसद डिंपल यादव है तो दूसरी योगी सरकार के मंत्री और मैनपुरी सदर सीट से विधायक जयवीर सिंह है। यहां जयवीर सिंह ग्राम पंचायत पनवाह इलाके में पहुंचे। जहां उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया तो वहीं ग्रामीणों को जयवीर सिंह ने जागरूक करने का काम भी किया। यहां उन्होंने सबसे पहले समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और जनता को बताया कि पिछली सरकारों में किस तरीके से गुंडाराज कायम था। लूट, डकैती, हत्या जैसे मामले सामने आया करते थे लेकिन जब से बाबा जी की सरकार प्रदेश में बनी है तब से गुंडाराज पूरी तरीके से खत्म हो गया है और लोग खुलकर यहां रह रहे हैं।

सरकार की खूबियां गिनाने में जुटे जयवीर सिंह

ग्रामीणों को जागरुक करते हुए योगी सरकार के मंत्री और प्रत्याशी जयवीर सिंह ने जनता को बताया कि देश और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है। जिसके तहत प्रदेश में तेजी से विकास कार्य किया जा रहे हैं। हमारी सरकार की जितनी भी योजनाएं हैं उन योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। किसी के साथ किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं किया जा रहा है। सबका साथ सबका साथ की तहत सभी को विकास कार्य योजनाओं का लाभ मिल रहा है। हमारी सरकार ने जो भी वादे किए थे उन वादों को पूरा किया है। मुझे यकीन है कि जनता अबकी बार भी हमारे साथ में है और वोट देकर मुझे और देश के प्रधानमंत्री को जिताने का काम करेगी।