Mainpuri: गौवंश से टकराई तेज रफ्तार कार, गौवंश की हुई मौत कार सवार बाल-बाल बचे

0
51

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) में आज तेज रफ्तार से जा रही i20 कार अचानक से हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में कार में सवार सभी लोग बाल बाल बच गए लेकिन एक गोवंश की मौत हो गई।

अचानक से सामने आ गया गोवंश

मैनपुरी (Mainpuri) में गोवंश लगातार लोगों को हादसे का शिकार बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। कभी गोवंश लोगों को अपने सींग में उठाकर पटक देते हैं तो उनसे टकराकर वाहन चालक हादसों का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला भोगांव इलाके में देखने को मिला जहां हाईवे पर गोपाल ढाबे के पास अचानक एक गोवंश आ गया। जिसको देख सड़क पर तेज रफ्तार से आ रही कार चालक ने ब्रेक लगाकर कार को कंट्रोल करने की कोशिश की लेकिन कार अनियंत्रित हो गई और पास में एक गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे के बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने कार में मौजूद लोगों को बाहर निकालते हुए उनका हाल-चाल जाना। इस हादसे में बताया गया कि कार में सवार लोगों को मामूली चोटे आई हैं।

टक्कर इतनी भीषण थी कि गोवंश की मौके पर हो गई मौत

भौगांव बाईपास के पास गोवंश की वजह से हादसे का शिकार हुए कार चालक तो बाल बाल बच गए लेकिन गोवंश की इस हादसे में मौत हो गई। बताया गया कि i20 कर की टक्कर इतनी जोरदार थी कि गोवंश में टक्कर लगने के बाद वह सीधे गड्ढे में गिर गया। वही कार का अगला हिस्सा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे की जानकारी जब भोगांव पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची जहां पर पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया वहीं हाईवे पर खड़ी कार को हटाने का काम किया गया। इस मामले में पता चला है कि कार मे सवार सभी लोग अलीगढ़ से लखनऊ के लिए जा रहे थे तभी वह हादसे का शिकार हुए हैं। कार के आगे भारत सरकार भी लिखा हुआ पाया गया।