मैनपुरी: आरा मशीन में आग लगने से लाखों रुपए का हुआ नुकसान

0
7
fire in warehouse

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में आरा मशीन में अचानक से भीषण आग लग गई। आग लगने की जानकारी दमकल विभाग की टीम को दी गई। जब तक दमकल की टीम मौके पर पहुंची तब तक आरा मशीन में रखे लाखों रुपए का सामान जलकर राख़ के ढेर में तब्दील हो गया।

आरा मशीन में अज्ञात कारणों के चलते लगी आग

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में स्थित एक आरा मशीन में आग लग जाने के बाद मशीन वाले कमरे के अंदर से धुंआ और आग की लपटे बाहर निकलती हुई दिखाई देने लगी तो आसपास के लोग डर गए और उन्होंने आरा संचालक को इस मामले की जानकारी दी तो वह मौके पर पहुंचे जहां पर उनके होश उड़ गए। बताते चलें कि मामला भोगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत नरसिंहपुर इलाके का है। यहां रहने वाले रुस्तम लकड़ी का कारोबार करते हैं और उनका आरा मशीन का गोदाम है। यहां पर लगातार उनके गोदाम पर लकड़ी को काटने का काम किया जाता है। आज अचानक से रुस्तम अली को सूचना मिली कि उनकी दुकान में आग लग गई है। सूचना मिलने के बाद रुस्तम अली मौके पर पहुंचते हैं तो देखते हैं कि उनके आरा मशीन के गोदाम में रखा सभी सामान जल चुका था। जिसके बाद वह काफी परेशान होते हुए दिखाई दिए।

दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

नरसिंहपुर इलाके में आरा मशीन की दुकान में लगी भीषण आग की जानकारी जब दमकल विभाग की टीम को दी गई तो टीम मौके पर पहुंच गई जहां पर दमकल की दो गाड़ियों ने काफी कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया तब तक दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख के ढेर में तब्दील हो गया था। बताया गया कि आरा मशीन के अंदर लकड़ी रखी हुई थी जिसकी वजह से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। फिलहाल में आग की घटना पर काबू पा लिया गया है लेकिन इस घटना से आरा मशीन संचालक काफी परेशान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here