मैनपुरी: डिंपल यादव का लोकसभा चुनाव से पहले बैठकों का दौर शुरू, बीजेपी पर लगातार पलटबार

0
15

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में समाजवादी पार्टी से लोकसभा सांसद और प्रत्याशी के तौर पर सामने आई डिंपल यादव लगातार जनता के बीच पहुंचकर लोगों को जागरुक कर रही हैं और पार्टी के पदाधिकारी के साथ बैठकर कर चुनाव को लेकर तैयारियां कर रही है।

भाजपा पर बरसी लोकसभा प्रत्याशी डिंपल यादव

मैनपुरी (Mainpuri) लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने वर्तमान में मौजूद डिंपल यादव को प्रत्याशी के तौर पर उतारा है। जब से डिंपल यादव का प्रत्याशी के तौर पर नाम घोषित हुआ है तब से लगातार डिंपल यादव मैनपुरी दौरे पर बनी हुई है। यहां डिंपल यादव लोगों से मुलाकात कर समाजवादी पार्टी के समर्थन में वोट डालने की अपील कर रही है। वहीं उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और बैठक के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। यहां उन्होंने अमित शाह के द्वारा पीओके हमारा है वहां के हिंदू मुस्लिम हमारे हैं। इस पर बयान देते हुए कहा है कि जब चुनाव नजदीक आता तो उन्हें इस तरीके की बातें याद आने लगते हैं। वहीं पर नेशनल इलेक्शन को लेकर बयान देते हुए कहा है कि इन्होंने जीएसटी को लेकर भी कहा था कि एक देश एक टेक्स लेकिन आज भी अलग-अलग टैक्स है जबकि एक टेक्स होना चाहिए था। यह इस तरह की बातें कर लोगों को परेशान करने का काम करते हैं।

ओवैसी को लेकर बोली डिंपल यादव

लोकसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी भी चुनावी मैदान में उतरने वाली है। जिस पर डिंपल यादव ने कहा है की अच्छी बात है कि वह चुनावी मैदान में उतर रहे हैं लेकिन चुनावी मैदान में उतरने से पहले उनको यहां 24 घंटे 7 दिन रहना चाहिए। ऐसा नहीं होता है कि आप चुनाव आने पर यहां आ जाएं और उसके बाद चले जाएं। वही इलेक्ट्रोल बॉन्ड को लेकर जबसे इलेक्ट्रोरल बॉन्ड सबसे नीचे अगर कोई पार्टी दिखाई दे रही है तो वह समाजवादी पार्टी है और मुझे खुशी है कि जो समाजवादी पार्टी की छवि है और लगातार बेहतर हो रही है और जनता भी इस बात को समझ रही है कि समाजवादी पार्टी ही ऐसी सरकार थी जिसने उत्तर प्रदेश में काम करके दिखाया है युवाओं को जिसने महिलाओं के ऊपर काम किया है जिसने किसानों के लिए भी काम किया है और मुझे खुशी है कि जो समाजवादी पार्टी कहती है वह करती है।