मैनपुरी,: डिंपल यादव ने कहा संविधान को बचाने के लिए हो रहा चुनाव

0
9

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) लोकसभा सीट से प्रत्याशी डिंपल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि संविधान को बचाने की खातिर चुनाव हो रहा है। जनता भी संविधान को बचाना चाहती है और अपना वोट समाजवादी पार्टी को दे रही है।

लोकसभा क्षेत्र में 150 के करीब शिकायते

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी (Mainpuri) से लोकसभा प्रत्याशी डिंपल यादव इस वक्त चुनावी मैदान में है और आज मतदान के दिन जगह-जगह पर घूमती हुई दिखाई दे रही है। वहीं उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है कि अभी तक क्षेत्र से 150 शिकायते आ चुके हैं। कहीं से शिकायतें आ रही है कि जनता को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है उनको परेशान करने का काम किया जा रहा है। कहीं हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है। लेकिन उसके वावजूद भी जनता अपने घर से बाहर निकल कर समाजवादी पार्टी को वोट कर रही है।

जनता संविधान को बचाने के लिए कर रही मतदान

समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव ने कहा कि इस वक्त जो चुनाव हो रहा है वह लोकतंत्र को बचाने के लिए हो रहा है, संविधान को बचाने के लिए हो रहा है, महिलाओं की सुरक्षा के लिए हो रहा है, नौजवानों को रोजगार देने के लिए हो रहा है, जो किसान इस वक्त काफी परेशान है उनकी जो आशाएं हैं उन आशाओं को लेकर यह चुनाव हो रहा है।सभी समाज सभी जाति के लोग एकजुट होकर मतदान कर रहे हैं। तीसरे चरण में समाजवादी पार्टी को सबसे अधिक सीटें मिल रही है जनता भारतीय जनता पार्टी को समझ चुकी है। उन्होंने आगे कहा कि मैनपुरी से समाजवादी पार्टी भारी मतों से चुनाव जीत रही है और उसी के साथ-साथ डिंपल यादव भी चुनाव जीत रही हैं।