Mainpuri: डिंपल यादव ने जयवीर सिंह के बयान पर दिया जवाब, बोली- “हम संविधान के साथ हैं”

0
32

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने समाजवादी पार्टी को लेकर एक बयान दिया जिसके बाद सपा से लोकसभा सांसद डिंपल यादव ने जयवीर सिंह के बयान पर पलट बार करते हुए उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधने का काम किया।

समाजवादी पार्टी को खत्म करने को लेकर जयवीर सिंह ने कही थी बात

मैनपुरी (Mainpuri) में ऑडिटोरियम का शिलान्यास करने के लिए जयवीर सिंह पहुंचे थे यहां उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा था और कहा था कि हम चाहे तो समाजवादी पार्टी को अभी खत्म कर दें। कैबिनेट मंत्री के बयान पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और लोकसभा मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव ने पलट बार करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी संविधान को खत्म करना चाहती है संविधान के खिलाफ है और हम लोग संविधान के सपोर्ट में हैं। हम सभी से अपील करना चाहते हैं कि हर वर्ग हर जाति के लोग हम लोगों के साथ में आए और हमारा साथ दें। जो लोग संविधान को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं उनका मुंह तोड़ जवाब दें।

पेपर लीक से लगातार युवा हो रहे परेशान

यूपी में लगातार परीक्षाओं के पेपर आउट होने के मामले को लेकर सांसद डिंपल यादव ने भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा है कि छात्र दिन-रात पढ़ाई करता है पेपर की तैयारी करता है लेकिन परीक्षा नजदीक आने के बाद पेपर को देने जाता है अपना रुपया खर्च करता है और बाद में वही पेपर आउट हो जाता है। वैसे भी इस वक्त पढ़े-लिखे नौजवान नौकरियों के लिए काफी परेशान है सरकार के पास नौकरियां नहीं है और ऐसे में पेपर आउट धड़ल्ले से हो रहे हैं। वही चंडीगढ़ में हुए मेयर चुनाव को लेकर कहा कि देश की जनता ने साफ तौर पर देखा गया है कि यहां जीत कौन रहा था और बाद में ऐसा माहौल कर दिया कि भाजपा अपने पाले में मेयर का चुनाव ले गई। सबको पता है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग क्या करते हैं उनके पास नौकरियां नहीं है, बेरोजगारी लगातार बढ़ रही, महंगाई लगातार बढ़ रही, इनके पास इनसे निपटने के लिए कोई भी उपाय नहीं है। अब जनता ने मन बना लिया है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाएगी।