मैनपुरी: धर्मेंद्र यादव बोले धर्मेंद्र यादव बोले बीजेपी ने 10 साल में नहीं किया कुछ

0
17

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में डिंपल यादव के लिए जनता से वोट मांगने के लिए पूर्व में रहे सांसद धर्मेंद्र यादव पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया है।

10 साल में बीजेपी ने जनता को किया परेशान

मैनपुरी (Mainpuri) में लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और वर्तमान में मौजूद डिंपल यादव चुनावी मैदान में उतरी हुई है। यहां सपा हर हाल में इस सीट को जीतना चाहती है जिसको लेकर लगातार समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता यहां पहुंचकर लोगों को पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम कर रहे हैं। वही डिंपल यादव के लिए क्षेत्र में पहुंचे बदायूं से पूर्व में रहे सांसद धर्मेंद्र यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री चर्चा पर चर्चा कर रहे हैं लेकिन वो बता दे की 20 करोड़ रोजगार कहां गए। जो उन्होंने जनता को देने के लिए बात कही थी। प्रधानमंत्री यह तो कहते हैं कि हम देश के गरीब लोगों को राशन देने का काम कर रहे हैं यह क्यों नहीं करते हैं कि लोगों को रोजगार देने का काम करें जिससे वह अपने घर का गुजारा चला सके। आपको राशन देने की फिर कोई जरूरत नहीं पड़ती। सरकार ने महंगाई को कम करने की बात कही थी लेकिन महंगाई कम नहीं हुई। किसानों के लिए योजनाएं लागू करने की बात कही थी लेकिन लागू नहीं हुई।विदेश से काला धन वापस लाने की बात कही थी लेकिन नहीं आया।जनता भाजपा वालों को समझ चुकी है।

बीजेपी को हर चरण में मिल रही हार

धर्मेंद्र यादव ने आगे कहा कि पहले चरण के लिए मतदान हुआ बीजेपी वालों को करारी हार का सामना करना पड़ा। दूसरे चरण का मतदान हुआ यहां भी उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा।वहीं तीसरे चरण में भी इनको हार का सामना ही करना पड़ेगा। बीजेपी वालों ने कोई भी काम नहीं की है इसीलिए जनता इनको पसंद नहीं कर रही है। यह मंगलसूत्र के नाम पर बयान दे रहे हैं इन्हें असल में मंगलसूत्र के बारे में नहीं पता है अगर इनके बारे में पता करना है तो आपको महिलाओं के पास पहुंचना चाहिए उनसे पूछना चाहिए कि मंगलसूत्र का क्या महत्व है। इन लोगों ने हमेशा से जनता को परेशान करने का काम किया है आप जनता इनको सबक सिखाने का काम करेगी। यह लोग हमेशा धर्म की राजनीति करते हैं और नफरत फैलाने का काम करते आए हैं।