मैनपुरी: ADM के खिलाफ सहकारी समिति के कर्मचारियों ने जाहिर की नाराजगी

0
15

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में अपर जिला अधिकारी के खिलाफ सहकारी समिति के कर्मचारियों ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि एडीएम साहब ने उनके साथ कार्यालय में अभद्रता की है।

कर्मचारियों का लगातार अधिकारी कर रहे शोषण

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में सहकारी समिति पर कर्मचारियों के पद पर तैनात लोग इस वक्त सरकारी अधिकारियों से काफी परेशान होते हुए दिखाई दे रहे हैं। कर्मचारियों ने आज मुख्य कार्यालय पर पहुंचकर प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कर्मचारियों का कहना है कि अधिकारी लगातार हमारा शोषण कर रहे हैं हम लोगों को परेशान करने का काम कर रहे हैं। हमारे ऊपर दबाव भी बना रहे हैं। अगर यह लोग अपनी हरकतों से बात नहीं आए तो हम लोग अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे।

कर्मचारियों ने एडीएम पर लगाया अभद्रता का आरोप

सहकारी समिति की कर्मचारी पीसीएफ पर पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है कि एडीएम साहब के तरफ से एक मीटिंग की गई थी। इस मीटिंग में तकरीबन 20 लोग शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जहां हम लोगों पर गेहूं खरीदने का दबाव बनाया गया हम लोगों ने वजह बताई तो हम लोगों को बद्दी बद्दी गालियां दी गई। कर्मचारियों का कहना है कि सहकारी समिति पर गेहूं को कम दाम में खरीदा जा रहा है जबकि किसान बाजार में इसे महंगे दाम में बेच रहा है। अब ऐसे में भला किसान कम दाम में सहकारी समिति पर गेहूं क्यों बचेगा वह घाटा क्यों उठेगी। अगर हमारा फिर भी शोषण किया जाता है तो हम लोग अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे।