मैनपुरी: कांग्रेसियों ने नीट की परीक्षा को लेकर जमकर काटा हंगामा, डीएम को सौंपा ज्ञापन

0
3

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में नीट की परीक्षा को लेकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और उन्होंने जमकर हंगामा काटना शुरु कर दिया। उन्होंने मांग की है कि नीट की परीक्षा दोबारा की जाए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

कांग्रेसियों ने नीट की परीक्षा में लगाया धांधली का आरोप

नीट परीक्षा लीक मामले में लगातार राजनीतिक पार्टियों के तरफ से सत्ता में मौजूद मोदी सरकार को घेरने का काम किया जा रहा है। जिसको लेकर लगातार समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी अलग-अलग जिलों में विरोध प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ मैनपुरी (Mainpuri) में भी देखने को मिला जहां पर कांग्रेस पार्टी जिला अध्यक्ष विनीता शाक्य के नेतृत्व में भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी एकजुट होकर जिलाधिकारी के कार्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने नीट परीक्षा लीक मामले को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन पत्र सौंपा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

डबल इंजन की सरकार में सबसे ज्यादा पेपर हो रहे आउट

नीट परीक्षा लीक मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अरविंद तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि लगातार देश में और खास तौर पर उन प्रदेशों में जहां डबल इंजन की सरकार है वहां लगातार पेपर लीक के मामले सामने आ रहे हैं। सरकार को बने हुए 10 साल हो चुके हैं लेकिन हर पेपर लीक हो रहा है। हम लोगों ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन पत्र डीएम को सौंपा है जिसमें मांग की है कि नीट की परीक्षा को दोबारा से कराया जाए और जितनी भी परीक्षाएं होने वाली है उनको अच्छे से कराया जाए किसी भी तरीके से कोई भी परीक्षा में धांधली ना हो।वही आगे कहा कि देश के प्रधानमंत्री छोटे-छोटे बच्चों के साथ बैठकर चर्चा करते हैं। लेकिन जो परीक्षाएं आउट हो रही है उनके बारे में प्रधानमंत्री कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। उनको बोलना चाहिए कि क्यूँ पेपर लीक हों रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here