मैनपुरी: आशा हॉस्पिटल में उपचार के दौरान बच्चे की हुई मौत

परिजनों ने हॉस्पिटल के बाहर जमकर कटा हंगामा जानकारी होते ही पुलिस पहुंची और समझा बुझाकर मामले को शांत किया।

0
46

यूपी के मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र में कचहरी रोड पर स्थित आशा हॉस्पिटल में उपचार के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल के बाहर जमकर कटा हंगामा जानकारी होते ही पुलिस पहुंची और समझा बुझाकर मामले को शांत किया। मासूम बच्चे की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

आपको बताते चलें कि पूरा मामला मैनपुरी के कचहरी रोड पर स्थित आशा हॉस्पिटल का है जहां पर बीती देर रात विपिन कश्यप ने अपने बच्चों को भर्ती कराया था।भर्ती करने के बाद चिकित्सक ने उपचार शुरू किया और उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई। मौतके बाद पिता विपिन कश्यप ने चिकित्सक पर आरोप लगाया है कि हमारे बच्चे की मौत आशा हॉस्पिटल में गलत उपचार के कारण हुई है।

वही आपको बताते चलें कि एक तरफ जहां आदमी गर्मी से बचाव के लिए लोगों को राहत देने के लिए जगह-जगह पानी और शरवत की व्यवस्था कर रहा है तो वही इस डॉक्टर ने मानवता की सारी हदें लांघ दी और 42 डिग्री सेल्सियस तापमान और गर्म हवाओं तपती धूप होने के बावजूद भी मासूम बच्चे के शव और उसके परिजनों को आशा हॉस्पिटल से बाहर निकाल दिया गया।

वहीं ऐसी लू में और तपती धूप में यहां पर खुले आसमान के नीचे परिजनों को धूप में बिठाकर रखा हुआ था मासूम की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है इस पूरे मामले में चिकत्सक का कहना था कि हमारे यहां उपचार के लिए आया बच्चे को दिमाग पर बुखार था जिसकी वजह से उसे पर सूजन आ गई थी और हमने उसे रेफर भी कर दिया था लेकिन परिजन यहां से लेकर नहीं गए हैं और उनके अनुरोध पर उपचार दिया था।

मासूम बच्चे की मौत मौत के बाद परिजनों ने जमकर काटा हंगामा जानकारी होते पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को समझा बुझाकर शांत किया।आपको बताते चले येसभी मामला चार दिन पहले राधाराम्न रोड स्थित साईं हॉस्पिटल में चिकत्सक द्वारा गलत उपचार की सलाह देने के बाद बच्चे को आधा घंटे धूप में रखने पर मासूम की जान चली गई थी। आए दिन इस तरह के मामलो में मासूमों की जान चली जाती है लेकिन कोई माकूल कारवाई न होने से इन प्राइवेट नर्सिंग होम के संचालकों के हौसले बुलंद हो जाते है।