मैनपुरी: ट्रक में पीछे से घुसी कार, आग लगने से पहले चालक ने कूद कर बचाई जान

0
12

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में सड़क पर चल रहे ट्रक में पीछे से एक कार जा घुसी। इस घटना की कुछ ही देर बाद अचानक से कार में भीषण आग लग गई। गनीमत यह रही की कार में आग लगने से पहले चालक कार से कूद गया था।

आग लगने से पहले चलती कार से कूदा चालक

मैनपुरी (Mainpuri) जिले से एक मामला सामने आया है। यहां पर बीती रात को सड़क पर एक लकड़ी से बड़ा ट्रक जा रहा था और उसके पीछे-पीछे एक कार चल रही थी। तभी अचानक से कर आगे चल रहे लकड़ी से बड़ी ट्रक में जा टकराई और उसके बाद कार में आग लग गई। जैसे ही चालक को भक लगी कि कार में आग लगी है वैसे ही उसने तुरंत कूदकर अपनी जान बचा ली। फिर कुछ देर बाद कार धूँ धूँ कर जलती हुई दिखाई दिए। घटना की जानकारी जब फायर ब्रिगेड की टीम को हुई तो टीम मौके पर पहुंची जहां कार में लगी आग पर काफी कड़ी मशक्क़त के बाद काबू पाया गया।

दमकल की टीम ने कार में लगी आग पर पाया काबू

जानकारी के अनुसार मामला करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां एक युवक कार में सवार होकर अपने घर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान एक ट्रक भी आगे चल रहा था। तभी अचानक से कार चला रहे युवक का संतुलन बिगड़ गया और कार ट्रक में जा घुसी। एक वीडियो भी सामने आया है जो की पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हुआ है। वीडियो में साफ तौर पर देखा गया है कि ट्रक में पीछे से एक कार बुरी तरीके से फंसी हुई दिखाई देती है और ट्रक चालक अपने ट्रक को नहीं रोकता है और वह कार ट्रक के सहारे आगे निकल जाती है। लेकिन कार में आग लगने से पहले वीडियो में देखा गया है कि युवक कर से बाहर निकल कर अपनी जान बचाता हुआ दिखाई दिया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है। जांच पड़ताल की जा रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here