मैनपुरी: दबंगो ने दीवार पर लिखी अश्लील बातें, महिला किया विरोध तो दबंगो ने कर दीं पिटाई

0
25

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में दबंगों का कहर देखने को मिला। जहां एक महिला ने दबंगों के खिलाफ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और प्रार्थना पत्र देखकर दबंगो पर कार्रवाई की मांग की।

दबंगों ने महिला के साथ की मारपीट

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में दीवार पर अश्लील बातें लिखने का महिला को विरोध करना महंगा पड़ गया। जिसके बाद दबंगों ने महिला के साथ मारपीट की और महिला ने न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। बताते चलें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम हरचंदपुर का मामला है। जहां पर रहने वाली सुमन ने आरोप लगाया है कि उसके साथ दबंगों ने मारपीट की है। जब मारपीट की शिकायत हमने थाने में पुलिस से की तो पुलिस हमारी मदद के लिए सामने नहीं आई जिसको लेकर अब हम पुलिस की वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात कर दबंगो के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

दबंगों ने दीवार पर लिखी थी अश्लील बातें

कोतवाली इलाके के हरचंदपुर गांव में रहने वाली सुमन नाम की महिला ने बताया है कि हमारी दीवार पर कुछ दबंगों ने अश्लील बातें लिख दी थी जिसे हमने विरोध किया तो वह हम लोगों के साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान आसपास के लोगों ने पूरे मामले को शांत कराया और उसके बाद हम दबंगो की शिकायत करने के लिए थाने पर पहुंचे जहां पुलिस ने हमारी किसी भी तरीके की कोई भी मदद नहीं की है। अब दबंग शिकायत करने को लेकर हम लोगों को परेशान कर रहे हैं इसीलिए हम अब पुलिस की वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। अगर दबंग पर समय रहते कार्रवाई नहीं की गई तो वह है हम लोगों पर हमला कर सकते हैं। हम चाहते हैं कि हमें न्याय मिले।