मैनपुरी: उधारी के ₹100 मांगने पर दबंगों ने परिवार को पीटा

0
26

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में दबंगों का कहर देखने को मिला। जहां पर दबंगो एक परिवार के साथ जमकर मारपीट की और उन्हें घायल कर दिया। पीड़ित ने दबंगों के खिलाफ अपर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की और कार्रवाई की मांग की।

दबंगो की पिटाई से घायल हुई बाप-बेटी

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में एक पीड़ित परिवार अपर पुलिस अधीक्षक के पास दबंगो की शिकायत करने के लिए पहुंचा। जहां उसने दबंगो पर ₹100 न देने को लेकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया है कि वह कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाला है और गांव की ही दबंगों ने घर पर पहुंचकर हमारे परिवार के साथ मारपीट की है। आगे बताया कि हमने ₹100 उधारी के तौर पर लिए थे जिसको मैंने एक बार वापस कर दिया लेकिन फिर से वह मांगने लगे। जब हमने कहा कि हम आपको रुपए दे देंगे इसी को लेकर दबंगों ने मेरे धारदार हथियार से हमला कर दिया। वही मेरी बेटियों के ऊपर भी जानलेवा हमला कर दिया। जैसे तीन लोग जख्मी हो गए हमने थाने में शिकायती पत्र दिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसको लेकर हमने पुलिस अधिकारी से कार्रवाई की मांग की।

अपर पुलिस अधीक्षक से मिला पीड़ित परिवार

दबंगो की मारपीट से घायल हुए परिवार के लोगों ने अपर पुलिस अधीक्षक से उनके कार्यालय पर पहुंचकर मुलाकात की। पूरी घटना के बारे में जानकारी दी और बताया कि हम इस घटना के बाद थाने पर पहुंचे थे जहां हमारी कोई भी सुनवाई नहीं हुई। वहीं पुलिस अधिकारी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जाएगी और आगे कार्रवाई होगी। वहीं पीड़ित का कहना है कि हम चाहते हैं कि दबंगों के खिलाफ मुकदमा लिखा जाए और उनको गिरफ्तार कर जेल तक पहुंचाने का काम किया जाए।