Mainpuri: यूपी में 25 से 30 सीटों पर जीतेगी बीएसपी, जिलाध्यक्ष ने किया दावा

0
40

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) में बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रेम सिंह शाक्य ने दावा किया है कि उनकी पार्टी इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव में 25 से 30 सीटे जीतेगी।

जिलाध्यक्ष ने मायावती का किया समर्थन

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव में अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद मैनपुरी से (Mainpuri) मे बीएसपी के जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह शाक्य ने उनके इस फैसले का स्वागत किया। उन्होंने कहा है कि पिछले लोकसभा चुनाव में देखा गया था कि जहां बीएसपी का गठबंधन हुआ था और जो भी प्रत्याशी दूसरी पार्टी का गठबंधन की तरफ से उतरा था उसको तो हमारी पार्टी का वोट मिला था लेकिन दूसरी पार्टी का वोट हमारे प्रत्याशी को नहीं मिला था। जिससे हमारी पार्टी को एक बड़ा नुकसान हुआ था। हमारी पार्टी की प्रमुख ने इंडिया गठबंधन और एनडीए के साथ गठबंधन करने से मना कर दिया है। उनका यह फैसला सराहनीय है।

यूपी में हमारी पार्टी जीतेगी 25 से 30 सीटे

जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह शाक्य ने इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि हमारी पार्टी चुनाव को बड़े ही गंभीरता के साथ लड़ेगी। हमारी पार्टी के लोग जगह पर पहुंच कर लोगों को अपने पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम करेगी। उन्हें बताया जाएगा कि किस तरीके से हमारी पार्टी ने सत्ता में होने पर लोगों का विकास किया था। आगे उन्होंने कहा कि इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी कम से कम 25 से 30 सीटों पर जीत दर्ज कराएगी।