मैनपुरी: लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा ने बैठकों का दौर किया शुरू

0
27

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में बहुजन समाज पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। इसी के मद्दे नजर के बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व राज्यसभा सांसद मुनकाद अली पार्टी के कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित करने के लिए उनके बीच पहुंच गए। जहां उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों को संबोधित किया।

कैंडर कैंप के तहत लोगों को किया जा रहा जागरूक

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इन सबके बीच सभी पार्टी के नेता लोगों के बीच पहुंचकर लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं। वही मैनपुरी (Mainpuri) में बहुजन समाज पार्टी से राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व राज्यसभा सांसद मुनकाद अली भोगांव के फाजिलगंज इलाके में पहुंचे। जहां उन्होंने कैंडर कैंप को आयोजित किया। कैंप में आए लोगों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचिव ने कहा है कि चुनाव में बहुत कम वक्त रह गया है आप लोगों से अपील है कि आप लोग जनता के बीच पहुंचकर जनता को बहुजन समाज पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम करें।

राष्ट्रीय महासचिव ने कार्यकर्ताओं को दिए आदेश

बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली ने कैंडर कैंप को संबोधित करते हुए कहा है कि जब प्रदेश में मायावती जी की सरकार हुआ करती थी तो अपराधी काँपते थे। अधिकारी अपने काम को अच्छे तरीके से करते थे जनता को किसी भी तरीके की परेशानी नहीं होती थी। लेकिन जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है अधिकारी जनता की नहीं सुनते हैं प्रदेश में लगातार आपराधिक मामले बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। सरकार ने जनता से जो भी वादे किए थे उनको आज तक पूरा नहीं किया है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार से किसान इस वक्त काफी परेशान है उन्हें मजबूरन अपने हक के लिए प्रदर्शन करना पड़ रहा है लेकिन सरकार उनकी बातों को मानने को तैयार नहीं है। आप सभी लोगों से अपील करते हैं कि चुनाव के वक्त आप लोग बहुजन समाज पार्टी को अपना कीमती वोट दें क्योंकि बीएसपी की सरकार ही निष्पक्ष काम करती है।