मैनपुरी: भारतीय किसान यूनियन ने दबंगों की पुलिस अधीक्षक से की शिकायत

0
22

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में भारतीय किसान यूनियन के लोग एकजुट होकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे। जहां पर उन्होंने दबंगो के खिलाफ एक शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई करने की मांग की। वहीं पुलिस प्रशासन पर भी दबंगो के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया।

दबंगों ने गिराई गरीब की दीवार

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में दबंगों के द्वारा एक गरीब की दीवार गिराए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ दबंग एक गरीब के मकान की दीवार गिराते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब पीड़ित ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बताते चलें कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत देवपुरा मुड़ौसी का है। जहां से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा गया है कि कुछ लोग आते हैं और वह एक दीवार को गिराने लगते हैं। जब परिवार के लोग दबंग के द्वारा दीवार गिराए जाने का विरोध करते हैं तो उनको जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से निकल जाते हैं। वही पीड़ित परिवार जब थाने पहुंचता है तो उसकी सुनवाई नहीं होती है जिसको लेकर पीड़ित परिवार काफी परेशान होता हुआ दिखाई देता है।

भारतीय किसान यूनियन ने दबंगों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत देवपुरा मुड़ौसी में दबंगो के द्वारा एक गरीब की दीवार गिराए जाने के बारे में पीड़ित ने बताया है कि दबंगों के द्वारा हमारे मकान की दीवार इसलिए गिरा दी गई है क्योंकि दबंग वहां से रास्ता निकालना चाहते हैं। जब हमने इस मामले की शिकायत नजदीकी थाने में की तो हमारी कोई भी सुनवाई नहीं हुई। वही इस मामले की जानकारी भारतीय किसान यूनियन भानू गुट के लोगों को हुई तो वह पीड़ित के साथ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करने के लिए उनके कार्यालय पर पहुंच गए। जहां उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात का दबंगो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और पुलिस के द्वारा कार्रवाई न करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की। इस मामले में भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष दीपक चौहान ने कहा है कि पीड़ित परिवार की पुलिस मदद नहीं कर रही है जिसको लेकर हम पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करने आए थे यहां पुलिस अधिकारी को ज्ञापन पत्र देते हुए दबंगो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।